अजब-गजबमनोरंजन

दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना के किरदार में श्रद्धा कपूर को आप पहचान नहीं पाओगे

आंखो में सुरमे के साथ एक अजीब से क्रांति, श्रद्धा कपूर का यह लुक है काफ़ी इम्प्रेसिव!

मुंबई। बायोग्राफी के ट्रेंड में एक बार फिर हलचल हुई है और इस बार ये हलचल मचा रही है श्रद्धा कपूर। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर पर बन रही फ़िल्म ‘हसीना’ में श्रद्धा कपूर उनका किरदार निभा रहीं हैं।

आपको बता दें कि इस फ़िल्म से श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसमें आप श्रद्धा को पहचान नहीं पाएंगे। क्यूट, प्यारी और नाज़ुक सी दिखने वाली श्रद्धा का यह टफ अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। ब्लैक सलवार-सूट में श्रद्धा के इस लुक में आपको उनकी आंखो में सुरमे के साथ एक अजीब से क्रांति दिखाई देगी।

श्रद्धा ने खुद यह तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की है। हसीना की ज़िन्दगी के उम्र 17 से 40 तक का सफ़र श्रद्धा पर्दे पर उतारने वाली है, श्रद्धा ने अपने कुछ इंटरव्यू में इस बारे में कहा था कि वो इस किरदार के लिए बेहद नर्वस है। आपको बता दें कि इस फ़िल्म में डॉन दाऊद का किरदार श्रद्धा के रियल लाइफ ब्रदर सिद्धांत कपूर निभा रहें हैं। इनके अलावा इस क्राइम-बायोग्राफी में आपको शरमन जोशी और अंकुर भाटिया भी दिखाई देंगे। इस फ़िल्म डायरेक्ट कर रहीं है अपूर्वा लखिया जो 14 जुलाई 2017 को रिलीज़ होगी।

Related Articles

Back to top button