उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीतिराज्य

दिल्ली में बीजेपी के 14 मेयरों से मिलेंगे पीएम मोदी, अमेठी नगर पंचायत अध्यक्ष को भेजा गया बुलावा

लखनऊ. निकाय चुनाव में जीते बीजेपी के सभी 14 मेयर आज दिल्ली मे पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही बीजेपी से जीते अमेठी नगर पंचायत के चेयरमैन और जायस नगरपालिका अध्यक्ष भी पीएम से मिलेंगे। मंगलवार को सुबह 10.30 बजे दिल्ली में इन सभी की पीएम से मुलाकात होगी। दिल्ली में बीजेपी के 14 मेयरों से मिलेंगे पीएम मोदी, अमेठी नगर पंचायत अध्यक्ष को भेजा गया बुलावा

अमेठी को खास तवज्जो…

– बीजेपी ने 67 नगर पालिका और 100 नगर पंचायत अध्यक्ष के पदों पर कब्जा जमाया है। हालांकि, इसमें कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी से जीती अमेठी नगर पंचायत की अध्यक्ष चंद्रमा और जायस नगर पालिका के अध्यक्ष महेश प्रताप ही पीएम के खास मुलाकात करने वालों की लिस्ट में जगह दी गई है। पार्टी इसकी ब्रैंडिंग के जरिए कांग्रेस को और दबाव में लेने की रणनीति पर काम कर रही है।

12 दिसंबर को हो सकता है शपथ ग्रहण

– रविवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की मौजूदगी में 14 नगर निगमों में पार्टी के नवनिर्वाचित मेयरों का सम्मान किया गया । इस कार्यक्रम में शपथ ग्रहण को लेकर चर्चा हुई।

– माना जा रहा है कि सभी निकायों में 12 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा। सभी मेयरों को निर्देश दिए गए है कि कार्यभार संभालने के बाद रेगुलर वॉर्डों का दौरा करें। इसके साथ ही सफाई पर विशेष ध्यान की बात कही है।

Related Articles

Back to top button