अद्धयात्म

दीपावली से पहले खत्म हुई शनिदेव की साढ़ेसाती, अब इन 4 राशियों पर बरसेंगी खूब खुशियाँ

हमारे हिन्दू धर्म में शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है जो व्यक्ति अपने जीवन में बुरे कर्म करता है या लोगों का बुरा चाहता है शनि भगवान की दंड को उसे भोगना ही पड़ता है हर इंसान के जीवन में शनि देव द्वारा साढ़ेसाती या ढैय्याँ अवश्य आती है।जब शनि देव बारहवे स्थान पहले या दूसरे स्थान पर आते हैं तब इंसान की कुंडली में साढ़ेसाती शुरू हो जाती है और आपकी अधिक जानकारी के लिए बता दे की साढ़ेसाती यह इंसान की कुंडली में साढ़े सात साल तक चलती रहती है।

किसी इंसान की कुंडली में साढ़ेसाती शनिदेव के अशुभ ग्रहों के साथ दृष्ट होने से या नीच स्थान होने पर उत्पन्न होती है शनि की साढ़ेसाती के समय व्यक्ति के जीवन में कई प्रकार की समस्याएं उत्पन्न होती हैं और खुशियां जीवन से दूर हो जाती है इसीलिए हर कोई यही चाहता है की उसके उपर से जल्द से जल्द शनि की साढ़ेसाती दू हो जाये और जीवन में खुशियाँ दस्तक दे सके |इसके साथ ही हम सभी जानते है की जल्द ही उजाले का पर्व दिवाली आने वाली है और इस दौरान शनिदेव  की विशेष कृपा कुछ राशियों को प्राप्त होने वाली है |आज हम आपको उन्ही  4 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर से शनिदेव की साढ़ेसाती का अंत हुआ है और उन्हें दीपावली से पहले बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना है|

सिंह  राशि :-

सिंह  राशि के जातकों की कुंडली से शनि की साढ़ेसाती समाप्त हो रही है जिससे इन्हें जीवन में बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा |घर परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। भाग्य से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा।आपको अपने व्यवासाय में तेजी से कामयाबी हासिल होगी|नौकरीपेशा लोगों को पैसों में वृद्धि होगी| अब तक जितने भी काम रुके पड़े हैं वह भी पूरे होने का समय आ गया है. व्यापारियों को व्यापार में लाभ होगा. आने वाले समय में आपको जो भी काम करने होंगे उसमें मां लक्ष्मी जी का आपको साथ मिलेगा. दिवाली आने से पहले ही खुशियां आपके घर के दरवाजे पर दस्तक देंगी.

तुला राशि:-

तुला  राशि वालों पर भी शनि देव की अपार कृपा बन रही है जिससे आपको कामकाज में पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी। परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। मित्रों से सहयोग मिलेगा।शनिदेव की कृपा से आपके सभी रूके हुए काम पूरे होंगे| शनिदेव की कृपा से ये दिवाली इस राशि के जातकों के जीवन में नए रंग को लेकर आएगा| आपके द्वारा किए गए कार्यों से लोग प्रभावित भी होंगे और आपके पराक्रम में वृद्धि होगी

वृश्चिक  राशि:-

वृश्चिक  राशि वालों पर शनि देव मेहरबान हो रहे है जिसके प्रभाव से इन्हें जीवन में कई सकारत्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे और आपको आपके सभी कामों में सफलता मिलने के योग बन रहे है |शनि कृपा से आपका यह समय बहुत अच्छा होने वाला है|शनिदेव की कृपा से इस दिवाली आपका आने वाला समय मंगलमय होगा , शिक्षा के क्षेत्र में चल रहे प्रयास पूरे हो जाएंगे. मां के आशीर्वाद से आप हर काम में सफलता पाएंगे. इस दौरान आपके काम करने की ताकत और भी ज्यादा बढ़ जाएगी.

कुम्भ  राशि :-

कुम्भ  राशि के जातकों पर इस दिवाली शनि देव की कृपा  बन रही है जिससे इन्हें इनके सभी कार्यों में बेहद तरक्‍की मिलने वाली है इतना ही नहीं इन जातकों के अंदर एक अलग ही तरह का आत्मविश्वास और ताकत देखने को मिलेगा और तो और इनकी आत्मविश्वास की वजह से ये सभी कामों को पूरा कर लेंगे।

Related Articles

Back to top button