अजब-गजबमनोरंजन

दीपिका-रणवीर की फिल्म ‘पद्मावती’ के विरोध में उतरे हार्दिक पटेल…

img_20160922013634नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू भी नहीं हुई है कि इसका विरोध शुरू हो गया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण चित्तौड़ के राजा रतनसेन की पत्नी रानी पद्मिनी (पद्मावती) का किरदार निभा रही हैं।

आपको बता दे कि फिल्म में दीपिका के पति की भूमिका में शाहिद कपूर नजर आएंगे। वहीं रणवीर सिंह को अलाऊद्दीन खिलजी के रोल के लिए साइन किया गया है। इसी के साथ आपको बता दे कि इस फिल्म का विरोध गुजरात में हार्दिक पटेल की पाटीदार नवनिर्माण सेना कर रही है. वहीं, राजस्थान में राजपूत करणी सेना इस फिल्म के सख्त खिलाफ है।
हार्दिक पटेल ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को चिट्ठी लिखकर चेताया है कि फिल्म में तथ्यों से खिलवाड़ किसी सूरत में नहीं बर्दाश्त किया जाएगा। हार्दिक पटेल ने कहा कि जब तक भंसाली लिखित में आश्वासन नहीं देते तब तक इस फिल्म की शूटिंग गुजरात में नहीं होने दी जाएगी। वहीं राजपूत करणी सेना भी राजस्थान में फिल्म की शूटिंग नहीं होने देने के लिए अड़ी है।
करणी सेना इस मुद्दे पर हार्दिक पटेल से बात कर चुकी है। हार्दिक ने भंसाली को लिखी चिट्ठी में कहा है कि फिल्म को ऐतिहासिक तथ्यों से तोड़मरोड़ कर रिलीज किया गया तो करोड़ों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी, ऐसे में कानून और व्यवस्था की समस्या सामने आ सकती है। हार्दिक के मुताबिक गलत तथ्यों के साथ अगर ये फिल्म बनती है तो इसे देश के सिनेमाहॉल में चलने नहीं दिया जाएगा।
इससे पहले भी संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी को भी काफी विरोध झेलना पड़ा था। देखा जाए तो अब आए दिन ऐसा होना कोई नई बात नहीं है। कभी कबार लोग फिल्म की पब्लिसिटी के लिए भी ये सारे तर्क अपनातें है।
 

 

Related Articles

Back to top button