मनोरंजन

दीवार पर दीवार, 75 साल पूरे होने पर फैंस का महानायक अमिताभ बच्चन को अनमोल तोहफा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को उनके 75 साल पूरे करने पर एक बेमिसाल तोहफा मिला है. उनके फैंस ने मुंबई में बांद्रा स्थित बिल्डिंग की एक दीवार को उनके नाम समर्पित किया है. अपने चहेते एक्टर के लिए फैंस ने बिल्डिंग की दीवार पर बिग बी की खूबसूरत पेंटिंग बनाई गई है.

अमिताभ के प्रति उनके फैंस की दीवानगी का अंदाजा इस खास तोहफे को देखकर लगाया जा सकता है. बांद्रा में 230 फीट ऊंची एक अपार्टमेंट की दीवार को बिग बी की फिल्म ‘दीवार’ का आइकॉनिक लुक दिया गया है. इस आर्टवर्क को बच्चन बेमिसाल पूरे 75 साल का नाम दिया है. शहंशाह के 75 साल पूरे होने के मौके पर उनके फैंस अभिषेक कुमार और रजीत दहिया ने उन्हें ये खास ट्रिब्यूट दी है. ये दोनों बिग बी के बहुत बड़े फैन हैं.

वाकई अमिताभ बच्चन के लिए इस से खास तोहफा कुछ और नहीं हो सकता. इस स्पेशल गिफ्ट के मिलने पर बिग ने खुशी जताते हुए ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं. वैसे खबर यह भी है कि इस आर्टवर्क को रिकॉर्ड बुक में शामिल किया जा सकता है.

ने मालदीव में परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया था. बता दें, इस बार वह अपना बर्थडे धूमधाम से नहीं मनाना चाहते थे, क्योंकि इसी साल ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का निधन हुआ है.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो बिग इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति का 9वां सीजन होस्ट कर रहे हैं. फिलहाल शो का आखिरी हफ्ता चल रहा है. 6 नवंबर को KBC का आखिरी एपिसोड ऑन एयर होगा. इसके अलावा उनकी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, 102 नॉटआउट और पैडमेन जैसी फिल्मों आने वाली हैं.

 

Related Articles

Back to top button