मनोरंजन

दूसरों से अलग कुछ इस तरह वैलेंटाइन डे मनाएंगे रणवीर-दीपिका

वैलेंटाइन डे आने वाला है और आम लोगों की तरह सिलेब्स के भी इस दिन के लिए अलग-अलग प्लान्स होंगे. ‘पद्मावत’ की सक्सेस एंजॉय कर रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए अपने वैलेंटाइन प्लान्स के बारे में बताया.दूसरों से अलग कुछ इस तरह वैलेंटाइन डे मनाएंगे रणवीर-दीपिका

दीपिका से जब उनके वैलेंटाइन के स्पेशल प्लान्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘सिर्फ वैलेंटाइन डे और चॉकलेट डे ही नहीं, हर दिन नया होता है और इंसान को अपना हर दिन सेलिब्रेट करना चाहिए. आगे के प्लान के बारे में उन्होंने कहा कि फिलहाल वो  अपनी अगली फिल्म के शूटिंग की तैयारियों में व्यस्त हैं.’

हाल ही में खबरें आई थी कि दोनों इस साल शादी करने वाले हैं. इस पर रणवीर ने कहा- ‘इस बारे में उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं हैं और उन्हें नहीं पता कि ये खबरें कहां से फैलती हैं.’ हालांकि आगे उन्होंने ये भी कहा कि वो अपनी रिलेशनशिप को भी समय देना चाहते हैं. फिलहाल इस समय वो काम में ज्यादा बिजी हैं और आगे इसी बारे में सोचना चाहेंगे. 

बता दें कि कुछ समय पहले अफवाह उड़ी थी कि दोनों  इस साल डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं. दोनों विराट और अनुष्का की तरह देश से बाहर जाकर शादी कर सकते हैं. हालांकि इस खबर पर रणवीर और दीपिका ने चुप्पी साधी हुई है और दोनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

रणवीर सिंह फिलहाल जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. दीपिका पादुकोण की बात करें तो वो विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ मशहूर एक्टर इरफान खान भी होंगे.

 

Related Articles

Back to top button