अजब-गजबमनोरंजन

देखतीं रही हेजल और हो गई युवराज की शादी

img_20160921103824मुंबई। युवराज सिंह की शादी हो गई है। शादी के दौरान हेजल भी वहीं खड़ीं थीं वो बेचारी कुछ नहीं कर पाईं।

ये शादी सैंकड़ों लोगों के सामने हुई। अब आप सोच रहे होंगे कि रातों रात ये शादी कैसे हो गई। तो बता दें ये शादी कपिल शर्मा के शो में हुई। 
दिसंबर में शादी होने की थीं खबरें
स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच की दिसंबर में होने वाली शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है, लेकिन इस कपल ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इनसे शादी के बारे में कुछ रोचक जानकारी उगलवाने में सफलता हासिल कर ली। 
शादी को लेकर युवी ने खोले कई राज
सोनी चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ में युवी ने यह जानकारी उजागर की। यह शादी सिख और हिंदू रिती-रिवाज से होगी। यह पूछे जाने पर कि वे अपनी शादी के कार्यक्रम को इतना गुप्त क्यों रख रहे हैं, युवी ने मजाकिया लहजे में कहा, ‘मुझे डर है कि यदि मैंने ज्यादा कुछ बोला तो शादी स्थल पर इतने ज्यादा लोग पहुंच जाएंगे कि हो सकता है मुझे ही एंट्री ना मिले।‘ 
काफी दिलचस्प थी युवी और हेजल की मुलाकात
सूत्रों के अनुसार युवी को हेजल से पहली मुलाकात करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। पहले तीन साल तक तो युवी मुलाकात के लिए संघर्ष करते रहे, हेजल कॉफी के लिए राजी होती और फिर उस दिन मोबाइल बंद कर लेती और मिलने भी नहीं आती।
 
एक साल बाद पूरा हुआ युवी का सपना
युवी करीब एक वर्ष बाद अपने कॉमन दोस्त के जरिए हेजल से मिलने में सफल हुए। इसके बाद जब दोनों ने एक साथ समय गुजारा तो हेजल ने अपने परिजनों को युवी के बारे में बताया।
 
क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं जानतीं हेजल 
हेजल को क्रिकेट के बारे में कोई जानकारी नहीं है, उन्हें तो यह भी नहीं मालूम कि युवी ने किस टीम के खिलाफ छह गेंदों पर छह छक्के लगाए। जब उन्हें बताया गया कि युवी ने यह कारनामा इंग्लैंड के खिलाफ किया था तो उन्हें हैरत हुई क्योंकि हेजल स्वयं ब्रिटिश हैं।
 

Related Articles

Back to top button