ज्ञान भंडार

दौसा में रात्रि चौपाल में खानापूर्ति, नहीं आए अधिकारी

dauदौसा. राजस्थान दौसा जिले की मीणासीमला ग्राम पंचायत में आयोजित रात्री चौपाल में बिजली निगम के अधिकारी नहीं आने से चौपाल महज खानापूर्ति रही. यहां आए अधिकतर ग्रामीण बिजली समस्या लेकर आए थे.

लेकिन रात्रि चौपाल में एडीएम कैलाशचन्द शर्मा के आने के बाद भी बिजली अधिकारी नहीं पहुंचे. इस पर ग्रामीणों ने एतराज जताया. एडीएम ने फोन कर अधिकारियों को चौपाल में आने के निर्देश दिए. इसके बाद भी कोई अधिकारी रात्रि चौपाल में नहीं पहुंचा. इस पर समस्या लेकर गए ग्रामीण रात्री चौपाल से मायूस होकर बैरंग लौटे.

एडीएम कैलाशचन्द शर्मा ने बिजली निगम के अधिकारी के नहीं आने पर नाराजगी जाहिर की. उन्‍होंने दौसा स्थित निगम के आला अधिकारियों को इस बारे में अवगत कराने की बात कहीं. साथ ही ग्रामीणों की सुविधा एक के लिए जल्‍द ही एक बार फिर से रात्रि चौपाल लगाने की बात कहीं.

वहीं बिजली निगम के कर्मचारियों के नहीं होने के बावजूद ग्रामीणों ने मतदाता पहचान पत्र, राशन कार्ड,जाति प्रमाण पत्र और शौचालय निर्माण के लिए फंड आवंटन नहीं होने की शिकायत एडीएम कैलाशचन्द शर्मा से की. ग्रामीणों का कहना था किे आम रास्‍ते के सुधार के लिए भी कई बार पत्र दिए जा चुके है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई.

 

Related Articles

Back to top button