ज्ञान भंडार

खरीदना चाहते हैं JioPhone? घर बैठे ऐसे कर पाएंगे बुक

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी के 40वें एनुअल जनरल मीटिंग में बहुप्रतिक्षित JioPhone को पेश किया. जो कि 15 अगस्त से चुनिंदा ग्राहकों को ट्रायल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. जियोफोन के लिए 24 अगस्त से प्री-बुकिंग की जा सकती है और ये ग्राहकों को 1 सितंबर से उपलब्ध कराया जाएगा.खरीदना चाहते हैं JioPhone? घर बैठे ऐसे कर पाएंगे बुकइच्छुक ग्राहक JioPhone की प्री-बुकिंग MyJio ऐप या जियो रिटेल स्टोर जाकर 24 अगस्त से कर सकते हैं. जियोफोन की कीमत 0 रुपये रखी गई है. हालांकि सिक्योरिटी के लिए कंपनी आपसे 1,500 रुपये लेगी जिसे 3 साल बाद रिफंड कर दिया जाएगा. इस बारे में और ज्यादा धीरे-धीरे आने की पूरी संभावना है, जानकारी प्राप्त होते ही हम आप तक पहुंचा देंगे.

इस जियो फोन को आकाश और ईशा अंबानी ने पेश किया, इस फोन के फीचर के बारे में बताया गया कि इसमें वॉयस कमांड का सपोर्ट दिया जाएगा. इसमें 2.4-इंच QVGA डिस्प्ले, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट, टॉर्च लाइट, FM रेडियो, पैनिक बटन और 22 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है. ये फोन 4G सपोर्ट के साथ पेश किया गया है.

इस इंटेलीजेंट फोन में डुअल सिम सपोर्ट, रियर में 2 मेगापिक्सल कैमरा, फ्रंट में VGA कैमरा, 4GB इंटरनल स्टोरेज और 512MB रैम दिया जाएगा. सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस JioPhone को JioTV और JioCinema के कंटेंट बड़े स्क्रीन पर देखने के लिए किसी भी TV से कनेक्ट किया जा सकेगा.

Related Articles

Back to top button