फीचर्डमनोरंजन

धमकी मिलने के बाद फवाद खान ने छोड़ा भारत?

fawad-26_27_09_2016फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने भारत छोड दिया है। साथ ही भारत लौटने को लेकर भी फवाद खान की कोई योजना नहीं है।

बीते दिनों महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी एक्टर्स को धमकी दी थी कि यदि वो लोग रविवार तक भारत नहीं छोड़ते हैं तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। यह धमकी ‘उरी हमले’ के बाद दी गई थी।

हालांकि मुंबई पुलिस की ओर से कलाकारों को आश्वस्त किया गया है कि पाकिस्तानी कलाकारों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा। मगर ऐसा लगता है कि फवाद कोई चांस नहीं लेना चाहते।

सूत्रों ने बताया ‘एमएनएस ने फवाद खान की अगली रिलीज होने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज न होने देने की बात कही थी। इसके बाद फवाद ने देश छोड़ने का मन बनाया। दूसरी तरफ करण जौहर ने भी कह दिया था कि फवाद खान फिल्म के प्रमोशन में हिस्सा नहीं लेंगे।’

खबरी ने यह भी कहा है ‘फवाद अपना पूरा काम कर चुके हैं। ऐसे में उनकी यहां कोई जरुरत भी नहीं है। दूसरा उनकी पत्नी दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में उनका पाकिस्तान में होना जरूरी है।’ ऐसी आशंका जताई जा रही है कि फवाद हालात के ठीक होने तक नहीं लौटेंगे।

Related Articles

Back to top button