अजब-गजबमनोरंजन

‘ धोनी’ की ‘गर्लफ्रेंड’ दिशा का 19 साल में दिया गया ये है पहला ऑडिशन…विडियो

बॉलीवुड में बेहद कम समय में बड़ा नाम कमाने वाली एक्ट्रेस में इ‍नदिनों दिशा पटानी का नाम टॉप पर है. बॉलीवुड की महज एक फिल्म करने के बाद ही मशहूर हुई इस एक्ट्रेस का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल ये वीडियो दिशा के ऑडिशन का है जब वह 19 साल की थीं.

दिशा ने बॉलीवुड में एक आउडसाइडर के तौर पर आज जो पहचान बनाई है उसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि इस एक्ट्रेस के लिए इस मुकाम तक पहुंचने का सफर आसानी नहीं रहा होगा. दिशा के वायरल हो रहे वीडियो में उनका एक्टिंग को लेकर जुनून और हार्डवर्क साफतौर से देखा जा सकता है. यू टयूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिशा बेहद मासूम और क्यूट नजर आ रही है. उनका ये ऑडिशन ए‍क कोल्ड क्रीम की एड के लिए है.

MS Dhoni: द अनकोल्ड स्टोरी में नजर आने वाली दिशा पटानी ने इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार अदा किया था. उनके इस किरदार को खूब सराहना मिली थी. इसके अलावा दिशा का टाइगर श्रॉफ के साथ बेफिक्रा नाम का वीडि‍यो भी खूब पॉपलुर रहा था. दिशा पटानी के टाइगर श्रॉफ के साथ अफेयर के चर्चे आज भी खूब हैं. दोनों बागी 2 में भी नजर आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही बागी 2 शूटिंग के दौरान स्विमिंग पूल में दिशा और टाइगर की तस्वीरें सामने आईं थीं.

ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि कभी छोटे छोटे कर्मिशि‍यल एड के लिए ऑडिशन देने वाली दिशा अब कई इंटरनेशनल ब्रांड्स का चेहरा बन चुकी हैं. उनकी झोली में कई ब्रांड्स आ चुके हैं. देखें उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एड शूट की कुछ खास तस्वीरें:

Related Articles

Back to top button