स्पोर्ट्स

धोनी ने लिया बड़ा फैसला, वरुण एरॉन की कप्तानी में खेलने को तैयार

msd-1428460522नई दिल्ली। दुनिया भर के क्रिकेट फैंस से ”कैप्टन कूल” की उपाधि हासिल कर चुके वनडे और टी-20 टीम के कप्तान एमएस धोनी विजय हजार ट्रॉफी में अपने झारखंड राज्य की ओर से खेलेंगे। हालांकि इन घरेलू मुकाबले में खेलते हुए वे टीम का नेतृत्व नहीं करेंगे।
 
मिली जानकारी के मुताबिक, झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के प्रमुख अमिताभ चौधरी ने घरेलू टूर्नामेंट के लिए धोनी को कप्तानी की ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया। द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, एमएस धोनी टूर्नामेंट में वरुण एरॉन के नेतृत्व में झारखंड की टीम में खेलेंगे। 
 
सूत्रों के मुताबिक, धोनी ने कहा कि वो मौजूद झारखंड टीम के खिलाड़ियों किस क्षेत्र में बेहतर है, इसके बारे में वे नहीं जानते हैं, ऐसे में वे बतौर खिलाड़ी खेलना चाहते हैं।  
आपको बता दें कि कप्तान धोनी साल 2007 में टी-20 फॉर्मेट में आखिरी बार झारखंड के लिए खेले थे। आने वाली 10 तारीख को बेंगलुरु में ग्रुप-बी का पहला मैच खेला जाएगा, जिसमें झारखंड का मुकाबला जम्मू-कश्मीर से होना है। कप्तान धोनी टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, जबकि वो देश की वनडे और टी-20 टीम में अब भी बने हुए हैं। 

 

Related Articles

Back to top button