अद्धयात्म

नवरात्री से पहले खिल उठेगी इन 3 राशि वालो की किस्मत, कहीं आपकी राशि तो नही इसमें शामिल

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इंसान ख्‍वाहिसों का पुतला है। क्‍योंकि इंसान की ख्‍वाहिसें कभी पूरी नही हो पाती जिसकी मुख्‍य वजह यह है कि उसकी एक के बाद एक ख्‍वाहिशे बढ़ती जाती है। वैसे भी इस दुनिया में हर इंसान अमीर बनने की होड़ में लगा हुआ है, जिसके चलते वह काफी परिश्रम भी करता है, इसके बावजूद उसको वह प्रगति नही मिल पाती जिसकी उसे अपेक्षा होती है, हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते है जिनके जीवन में बहुत से उतार-चढ़ाव होते है, जिनसे उनको बहुत सी दिक्‍कतों का सामना भी करना पड़ता है, माना जाता है कि ऐसी स्थितियां ग्रहों की चाल पर निर्भर रहती है, इसी क्रम में इस बार विशेष महासंयोग बन रहा है, जिसमें तीन राशियों पर हनुमान जी की विशेष कृपा हो रही है जो कुछ इस प्रकार से है….
नवरात्री से पहले खिल उठेगी इन 3 राशि वालो की किस्मत, कहीं आपकी राशि तो नही इसमें शामिल
मेष राशि : आज विद्यार्थियों के लिए लाभकारी दिन है। हर रूके हुए कार्य पूर्ण होंगे, समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा, जरूरी कार्यो को दो दिनों तक टालें, नौकरी में प्रोफैशन मिल सकता है। इन राशि वालो के जातकों पर हनुमान जी बहुत अधिक प्रसन्न नजर आ रहे हैं। आपकी आर्थिक स्थति में सुधार आएगा।

कुभ राशि : इस राशि के जातकों को बहुत अधिक धन लाभ होने वाला है। आपकी हर काम में बहुत अधिक तरक्की होने वाली हैं, आपको अपनी मेहनत से अधिक कामयाबी हासिल होगी, परिवार से अनबन हो सकती है। यहा तक कि परिवार के किसी सदस्‍य से कुछ कहासुनी भी हो सकती है, इसलिये अपनी वांणी पर अंकुश लगाने की कोशिश करें।

तुला राशि : इन राशि से संबंधित जातकों पर हनुमान जी की विशेष कृपा रहेगी, आपका हर काम बनेगा, पर आपको थोड़ी दिक्कतें आ सकती हैं, आपको धन की प्राप्ति हो सकती है, आपके व्यावहारिक फैसलों में मुश्किले बढ़ सकती है, किसी के वाद विवाद में न पड़े, आप पर हनुमान जी की कृपा बनी हुई है, आप ज्यादा लोगों से मिलने के वजह से विचारों का आदान-प्रदान कर सकते है।

Related Articles

Back to top button