मनोरंजन

नव्या नवेली ने शाहरुख के बेटे की तस्वीर पर लिखा कुछ ऐसा की, लोगो ने कहा- पहले अपनी शक्ल देखो’

शाहरुख खान की बेटी सुहाना तो अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार उनके बेटे आर्यन भी चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर आर्यन की एक फिरंगी लड़की के साथ तस्वीर खूब वायरल हो रही है। 
 ये तस्वीर आर्यन के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। आर्यन विदेश में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। ये फोटो भी विदेश की है। इसके अलावा आर्यन ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। जिस पर अमिताभ बच्चन की नातिन ने कमेंट किया है।नव्या को ये तस्वीर बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने इस फोटो पर ‘Yuck’ लिख दिया। इस तस्वीर में आर्यन ने काले कपड़े पहने हुए हैं और अपने दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं। अब नव्या के कमेंट की वजह से ये तस्वीर चर्चा में आ गई है।

जब नव्या ने आर्यन की तस्वीर पर ‘यक’ लिखा तो यूजर ने कहा कि वो पहले अपनी शक्ल देखें। शाहरुख खान के तीनों बच्चे ही सोशल मीडिया के फेवरेट हैं। उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है।
 

हाल ही में गौरी खान की पार्टी सुहाना ने खूब सुर्खियां बटोरीं। उनकी गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस ने बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया। फिलहाल सुहाना करण जौहर से एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। वो भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।
 

Related Articles

Back to top button