फीचर्डमनोरंजन

नशा कर रहे थे लड़के, सलमान ने देखा तो दे दिया लंबा-चौड़ा लेक्चर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अक्सर लोगों की मदद करते आए हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ युवा लड़कों को गलत आदतों में पड़ने से बचाया।
हुआ यूं कि सलमान खान सुबह-सवेरे बांद्रा के बैंडस्टैंड में जॉगिंग कर रहे थे। सलमान के साथ उनके बॉडीगार्ड्स भी मौजूद थे। बैंडस्टैंड पर सलमान को देख कर कुछ लड़कों ने उनके साथ सेल्फी खिंचवानी चाही लेकिन सलमान के बॉडीगार्ड्स ने उन लड़कों को मना कर दिया। इससे निराश वो लड़के वहीं बैठ गए।

सिरसा डेरे से 7 हजार भक्त निकाले, महिलाएं बोलीं, हमें लाल चुन्नी लेकर बुलाया था

नशा कर रहे थे लड़के, सलमान ने देखा तो दे दिया लंबा-चौड़ा लेक्चरसलमान जब जॉगिंग कर के वहां लौटे तो उन्होंने देखा कि वो लड़के सिगरेट और बीयर पी रहे थे। उन लड़कों को स्मोक करता देख सलमान को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और वो खुद उन्हें रोकने चले गए। सलमान ने उन लड़कों को स्मोकिंग और ड्रिंकिंग के ऊपर एक लंबा-चौड़ा लेक्चर दिया। सलमान ने उन्हें कहा कि ये गलत आदतें हैं और इसके कई नुकसान हैं। अपने सुपरस्टार की बातों को लड़कों ने भी गंभीरता से लिया और उन्होंने सलमान से ये फिर कभी न करने की बात कही।

सावधान: इन 12 कामों पर नहीं मिलती भोलेनाथ से माफ़ी, भुगतने पड़ते हैं गंभीर परिणाम..

इसके बाद सलमान ने खुद उन लड़कों के साथ सेल्फी खिंचवाई। फिल्मों की बात करें तो सलमान फिलहाल अली अब्बास जफर की ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर सलमान रेमो डिसूजा की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

 

Related Articles

Back to top button