अजब-गजबमनोरंजन

नहीं चली ‘ऐ दिल..’ तो बढ़ेगी इन सितारों की मुश्किल!

करण जौहर की मेगा स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ आज रिलीज हो रही है। किसी भी फिल्म का हिट होना या फ्लॉप होना उसके किरदारों पर निर्भर करता है। इस फिल्म में भी कई बड़े सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दे चुके हैं, लेकिन पिछली कुछ फिल्मों का रिकॉर्ड कोई खास अच्छा नहीं रहा। करीब 90 करोड़ की बजट से बनी इस फिल्म की कामयाबी उन सितारों का भविष्य तक करेगी। पढ़ें- कौन से हैं वो सितारे।dil2

ऐश्वर्या राय: बेटी के जन्म के बाद सिल्वर स्क्रिन पर वापस लौटी ऐश्वर्या राय की दो फिल्में ‘जज्बा’ और ‘सरबजीत’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म में खुद से 12 साल छोटे रणबीर के साथ रोमांस किया है। ये फिल्म ऐश्वर्या का भविष्य तय कर सकती है।

रणबीर कपूर: ‘रॉक स्टार’ और ‘बर्फी’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके रणबीर कपूर की पिछली कई फिल्में फ्लॉप ही रही हैं। ‘ये जवानी है दिवानी’ के बाद रणबीर एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं। खबरें तो यहां तक आईं कि रणबीर के माता-पिता ने बेटे का करियर संवारने के लिए खास पूजा भी करवाई थी। अब देखना होगा कि ये फिल्म उनके करियर के लिए कितनी कामयाब साबित होती है।

फवाद खान: पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान को लेकर तमाम विवाद हुए। यहां तक कि फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग हो रही थी, लेकिन बड़ी मुश्किल से फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हुआ। फवाद के तो बॉलीवुड में करियर पर ही काले बादल मंडरा रहे हैं। अब तक उन्होंने बॉलीवुड की तीन फिल्में की हैं, लेकिन इस फिल्म के बाद फिर वो बॉलीवुड की फिल्म में नजर आएंगे या नहीं ये कहना मुश्किल है।

करण जौहर: बतौर डायरेक्टर करण जौहर लंबे वक्त के बाद कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं। 2015 में अनुराग कश्यप के साथ मिलकर करण जौहर ने बॉम्बे वेलवेट बनाई थी, जिसमें उन्होंने अभिनय भी किया था। 80 करोड़़ की भारी भरकम बजट से बनी ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

Related Articles

Back to top button