अजब-गजबमनोरंजन

निजी मामलों में हस्तक्षेप पसंद नहीं : अनुष्का

(एजेंसी)। क्रिकेटर विराट कोहली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रति अपने प्यार को लेकर खुलकर बात कर रहे हो, लेकिन अनुष्का अब भी इसे निजी मामला मानते हुए इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती। वेलेंटाइन डे के मौके पर क्रिकेट खिलाड़ी विराट ने अनुष्का की तस्वीर के साथ उनके लिए एक प्यार भरा संदेश लिखा था। वह कई मौकों पर अनुष्का के लिए अपनी भवनाएं जाहिर कर चुके हैं, वहीं अभिनेत्री ने कभी भी क्रिकेटर के साथ अपने रिश्तों के बारे में नहीं बोला। उनका कहना है कि वह निजता को महत्व देती हैं। अनुष्का ने कहा, ’मैं निजता को महत्व देती हूं, इसलिए मैं उम्मीद करती हूं कि जब मेरे निजी जीवन के मामले में लोग मुझे ऐसा करने देंगे।’

प्रशंसकों से मिले प्यार और स्नेह के लिए अनुष्का खुद को खुशकिस्मत मानती हैं।अनुष्का कहती हैं, ’समीक्षा आसान नहीं हो सकती, लेकिन यह लंबे समय के सफर में अधिक संतुष्टिदायक अनुभव का एक छोटा सा पहलू है।’ हालिया वर्षो में फिल्मी हस्तियां अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करने लगी हैं, लेकिन अभिनेत्री का मानना है कि हर किसी की निजी राय होती है।

फिल्म ’ऐ दिल है मुश्किल’ की अभिनेत्री ने अपने फिल्मी सफर के बारे में कहा कि वह उन्हीं किरदारों को करना पसंद करती हैं जो फिल्म को एक नया आयाम दे। अनुष्का (28) का कहना है कि वह मजबूत, सशक्त और आसानी से जुड़ाव महसूस होने वाले किरदारों का हिस्सा बनने पर ध्यान देती हैं। अनुष्का के घरेलू बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स के तले बनी फिल्म ’फिल्लौरी’ 24 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है, इस फिल्म में वह एक भूत के किरदार में नजर आएंगी। अनुष्का की इस फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ने भी एक वीडियो बनाया है, जिसमें शाहरुख से शशि बात करते हुए नजर आ रही हैं। अनुष्का सबसे पहले अपने प्रोडक्शन हाउस में फिल्म ’एनएच 10’ बना चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button