स्पोर्ट्स

नेहरा की वापसी पर सहवाग खुश, कुछ ऐसे बढ़ाया हौसला

aashis-1429841158नई दिल्ली। हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अपने साथी खिलाड़ी आशीष नेहरा की ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में वापसी पर खुशी जताते हुए अपने चिर परिचित अंदाज में चुटकी ली है। 
 
सहवाग ने नेहरा की भारतीय टी-20 टीम में वापसी पर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जताई। वीरू ने ट्वीट किया, ”नेहरा की टीम इंडिया में अब वापसी हुई।”
 
उन्होंने नेहरा का नाम लिए बगैर आगे लिखा, ”ओल्ड इज गोल्ड।” टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरू कम शब्दों में अपनी बात कहने के लिए जाने जाते है और नेहरा की उम्र का उल्लेख किए बिना उन्होंने अपनी बात कह दी। 
 
सहवाग और नेहरा की दोस्ती काफी पुरानी है और दोनों क्रिकेटर पहले दिल्ली की टीम में एकसाथ खेलते थे। 36 वर्षीय नेहरा ने पिछले आईपीएल सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की तरफ से जब जोरदार गेंदबाजी की थी तब भी वीरू ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनका मनोबल बढ़ाया था। 
 
नेहरा ने आईपीएल-8 में 16 मैचों में 20 की औसत से 22 विकेट झटके थे। नेहरा चोटों की वजह से 2011 विश्व कप के बाद टीम इंडिया से बाहर हो गए थे। वे अब लंबे अंतराल के बाद टीम में वापसी करने में सफल हुए हैं।
 
नेहरा ने 17 टेस्ट, 120 वन-डे और 8 टी-20 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। युवराज सिंह ने भी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम में वापसी की है। 

Related Articles

Back to top button