स्पोर्ट्स

न्यूजीलैंड को करारा झटका, यह खतरनाक बल्लेबाज टी-20 सीरीज से भी बाहर

पहले वन-डे सीरीज में मिली 1-4 से करारी हार के बाद अब न्यूजीलैंड टीम को एक और झटका लगा है। टीम के खतरनाक सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल 6 फरवरी से शुरू हो रही टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

न्यूजीलैंड को करारा झटका, यह खतरनाक बल्लेबाज टी-20 सीरीज से भी बाहर

गप्टिल बैक इंजरी के चलते भारत के खिलाफ पांच मैच की सीरीज के आखिरी मुकाबले में भी नहीं उतरे थे और उनकी जगह कॉलिन मुनरो को टीम में शामिल किया गया था। गप्टिल की जगह जिमी नीशाम को टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में जगह दी गई है। मेजबान ने डेरली मिचेल को टीम में शामिल किया है, जो अपना डेब्यू करेंगे।

कीवी कोच गैरी ने कहा कि गप्टिल फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए, लेकिन उन्हें उन्होंने उम्मीद है कि अगले सप्ताह से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाल वनडे सीरीज से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।

कोच ने कहा कि गप्टिल सफेद गेंद के खेल में टीम का बड़ा हिस्सा है। उनकी जगह लेने वाली नीशाम ने वन-डे में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था और हम यह वादा करते हैं कि यह सीरीज काफी रोमांचक होगी।

टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम:  केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रेसवेल, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन, स्कॉट, डेरली मिचेल, कोलिन मुनरो, जिमी निशाम, मिचेल सेंटनर, टिम सेफर्ट, इश सोढ़ी, टिम साउदी, रोस टेलर

Related Articles

Back to top button