ज्ञान भंडार

पत्नी को परेशान करने पर पति और चाचा ने की अभिषेक मिश्रा की हत्या

IG-KI-PC-3कोरबा. छत्तीसगढ़ शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज के डायरेक्टर अभिषेक मिश्रा का अपहरण कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक महिला के पास पुलिस की टीम दिल्ली पहुंच गई है.

गिरफ्तार सभी आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में कई खुलासे किए. पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज में पहले काम करने वाली किम्सी को काम छोड़ने के बाद भी अभिषेक लगातार उसे शारीरीक और मानसिक रूप से परेशान कर था.

इससे परेशान होकर महिला ने अपनी आपबीती पति विकास जैन और चाचा अजीत सिंह से की. इसके बाद दोनों ने अभिषेक को मारने की योजना बनाई. पहले तो घर के पास बड़ा सा गड्ढा खुदवाया और रायपुर से फर्जी सिम खरीदी.

इसके बाद एक दिन किम्सी के जरिए अभिषेक को उसके घर चौहान टाउन बुलाया, जहां अभिषेक आया और करीब आधे घंटे बाद दोनों आरोपी भी मौके पर पहुंच गए. अभिषेक को संदिग्ध हालत में देखकर तीनों के बीच हाथापाई हुई. इसी दौरान अजीत सिंह ने लोहे के रॉड से अभिषेक के सिर पर वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इसके बाद तीनों ने उसके शव को पॉलीथीन में भरकर अजीत के घर स्मृति नगर  में पहले से खोदे गए गड्ढे में दफनाकर ऊपर से नमक और मिट्टी भर दी. इसके बाद मृतक की कार को विकास जैन अकेले रायपुर ले जाकर वीआईपी रोड में छोड़कर अजीत के साथ बाइक से वापस आ गया.

साथ ही बाकी सामानों को रसमड़ा इलाके में फेंक दिया. इस दौरान आरोपी हत्या करने के बाद मृतक के परिजनों को फिरौती के लिए नए सिम से फोन भी किए थे, लेकिन आखिरकार पुलिस द्वारा हजारों कॉल डिटेल खंगालने के बाद शक के आधार पर दोनों को हिरासत में लिया.

पुलिस पूछताछ के बाद दोनों ने अपना जुल्म कबूला. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या और सबूत छुपाने के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

 

Related Articles

Back to top button