फीचर्डमनोरंजन

पत्नी संग रिश्तो में आई दरार पर इस TV एक्टर ने कहा…

टेलीविजन के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है टीवी सीरीयल ‘इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं’ के एक्‍टर अविनाश सचदेव के बारे में जिनका अपनी पत्नी के साथ में कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. जी हां बता दे कि, अविनाश ने साल 2015 में शालमली देसाई से शादी की थी. इस सीरीयल में शालमली ने अविनाश की भाभी का किरदार निभाया था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के रिश्‍तों में खटास की खबरें आ रही हैं. लेकिन अब इस मामले में स्वंय अविनाश सचदेव ने कुछ दोहराया है.

ये भी पढ़ें: इस नुस्खे चुटकी बजाते ही सेकेंडो में आपका जुकाम हो जायेगा छू मंतर

पत्नी संग रिश्तो में आई दरार पर इस TV एक्टर ने कहा...जी हां बता दे कि, पहले इन दोनों के ही बारे में यह सुनने में आया था कि इन दोनों के बीच में तलाक लेने का मामला चल रहा है जिसके बाद स्वंय अविनाश ने इस पर अपनी सफाई दी. अविनाश ने अपने रिश्‍ते के बारे में भी कई बातें कही है और यह भी बताया कि वे दोनों अभी भी बेस्‍ट फ्रेंड्स हैं.

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

अविनाश ने अपने बयान में कहा कि,’ पिछले कुछ दिनों सिर्फ टीआरपी बटोरने के लिए बहुत कुछ लिखा जा रहा है और बोला जा रहा है. ये सब झूठ है. हां, हमारे रिश्‍ते में थोड़ी समस्‍याएं जरुर है जिसे हम सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. हम अभी बेस्‍ट भी बेस्‍ट फ्रेंड्स की तरह है. लाईफ में प्रॉब्‍लम्‍स तो आती जाती रहती है. लेकिन प्रॉब्‍लम्‍स इतनी बड़ी भी नहीं है कि हम रिश्‍ता तोड़ देंगे. 

Related Articles

Back to top button