टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

पत्रकार हत्याकांड में घिरी नीतीश सरकार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश

nitish-kumar_1463328836सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में कानून व्यवस्‍था के मुद्दे पर चारों ओर से घिरी नीतीश सरकार ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। इस बात की घोषणा खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की।

पत्रकारों के सामने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा राज्य में पिछले कुछ समय में हुई घटनाओं से उन्हें भी काफी दुख पहुंचा है और सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि इस तरह की वारदातों पर लगाम लगाई जा सके। उन्होंने कहा अगर किसी पत्रकार पर हमला होता है तो हम इसे अपने ऊपर हमला मानते हैं। मुझे पुलिस पर पूरा भरोसा है लेकिन पीड़ित परिवार की गुजारिश पर हम इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश करते हैं।

वहीं उन्होंने विपक्ष के उन हमलों पर भी जवाब दिया जो बिहार में दोबारा जंगलराज की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा जो लोग बिहार में जंगलराज की बात कर रहे हैं उन्हें अपनी हार के बाद अपनी सोच बदलने की जरूरत है। नीतीश ने कहा मैं राजनीति में चेहरा देखकर बात नहीं करता जो सही लगता है वो ही करता हूं। 

वहीं नीतीश की इस घोषणा के बाद भाजपा प्रवक्ता रामेश्वर चौरसिया ने कहा सरकार अपना चेहरा छिपाने के लिए अब सीबीआई जांच की सिफारिश की है। उनके 11 विधायक और एमएलसी अपराधिक मामलों में फंसे हैं लेकिन उनके खिलाफ कोईकार्रवाई नहीं हुई।

 

 

Related Articles

Back to top button