Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

परिवार वालों के खिलाफ जाकर सोनाक्षी करेंगी अपने बॉयफ्रेंड सगाई!

295921_1382614260बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग व एक्शन फिल्मों के लिए पहचाने जानी वाली सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी रियल लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं। जी हां फ़िल्मी दुनिया में आजकल ये चर्चाएं जोरों से फैली है कि सोनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड बंटी सजदेह के साथ इंगेजमेंट करने वाली हैं।अपनी दमदार एक्टिंग के लिए व बेबाक बयान के लिए पहचानी जाने वाली सोनाक्षी अगले साल फरवरी में बंटी के साथ इंगेजमेंट कर सकती हैं। बता दें कि सोनाक्षी और बंटी को अक्सर कई पार्टियों में एक साथ देखा गया है। वहीं इन दोनों के रिलेशनशिप पर सोनाक्षी के पेरेंट्स खुश नहीं हैं। इसके पीछे वजह ये है कि बंटी की एक बार शादी हो चुकी है और वो तलाकशुदा हैं। इसके साथ ही साथ दोनों के बीच उम्र का भी बड़ा फासला भी है।

बता दें कि इससे पहले भी दोनों की इंगेजमेंट की ख़बरें आई थी लेकिन सोनाक्षी ने इसे केवल एक अफवाह करार दिया। इंगेजमेंट के सवाल पर उन्होंने कहा ‘क्या आपको मेरे उंगली में रिंग नजर आ रही है नहीं ना तो फिर आपको अपने सवाल का जवाब मिल गया होगा।

बता दें कि बंटी इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। इनमें दीया मिर्जा, नेहा धूपिया और सुष्मिता सेन भी एक हैं। वहीं बंटी सलमान खान के भाई सोहेल खान की वाइफ सीमा के भाई हैं।

 

Related Articles

Back to top button