मनोरंजन

पहनकर आलिया ने पहनी 23 लाख की ड्रेस, किया सभी को हैरान

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट गुरुवार 25 साल की हो गई. आलिया भट्ट को इंडस्ट्री की स्टाइलिश आइकॉन भी कहा जाता हैं. आलिया हर अपनी स्टाइलिश ड्रेसेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. न्यूयॉर्क के एक इवेंट में आलिया ने प्रसिद्ध डिज़ाइनर ज़ुहैर मुराद के स्प्रिंग समर 2017 कलेक्शन की एक ड्रेस पहनी थी. आलिया ने स्ट्रैपलेस ब्लैक सिल्क, ट्यूब का एक लॉन्ग गाउन पहना था. इस गाउन में आलिया बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.23 लाख की ड्रेस पहनकर आलिया ने किया सभी को हैरान

आलिया के इस गाउन पर क्रिस्टल और चिप्स का वर्क किया गया था. हर किसी की नजरें आलिया की इस ड्रेस से नहीं हट रही थी. लेकिन अब हम जो आपको इस ड्रेस की खासियत के बारे में बताने जा रहें है उसे सुनकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे. आलिया की ये ड्रेस कोई आम ड्रेस नहीं बल्कि बहुत कीमती ड्रेस हैं. आलिया की इस ड्रेस की कीमत हैं 23 लाख, 17 हजार 140 रूपए. जी हाँ… सुनकर आप भी हैरान हो गए न लेकिन सच में ये इतनी कीमती ड्रेस है.

हम सबके लिए ये बड़ी रकम हैं लेकिन फ़िल्मी सितारों के लिए ये बहुत ही छोटी रकम होती हैं. आलिया की इस महँगी ड्रेस ने सभी को हैरान कर दिया था. वैसे आलिया ही नहीं बल्कि और भी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने इतनी महँगी ड्रेस पहनकर सभी को चौका दिया था.

Related Articles

Back to top button