मनोरंजन

पहली बार माहिरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- रणबीर संग घूमना मेरा निजी मसला है

कुछ दिन पहले रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. दोनों को न्यूयॉर्क में साथ में देखा गया था. इन तस्वीरों में माहिरा काफी छोटी ड्रेस में रणबीर के साथ दिखाई दी थीं. साथ ही वो सिगरेट पीती भी नजर आ रही थीं. इन दोनों ही चीजों को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया.

हालांकि इस पूरे मसले पर रणबीर कपूर समेत तमाम मशहूर हस्तियों का उन्हें सपोर्ट मिला, लेकिन खुद माहिरा ने इस पूरे मामले पर कुछ नहीं कहा था. अब एक इवेंट के दौरान जब उनसे इस बाबत सवाल किया गया, तो उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी.

उन्होंने कहा कि इस बारे में कमेंट करने लायक कुछ नहीं बचा है, लेकिन ये एक पर्सनल अनुभव था और इससे मैंने बहुत कुछ सीखा.

माहिरा ने कहा कि हमारी खुशी, हमारे दुख, हमारी जिंदगी के उतार-चढ़ाव, जो कुछ भी हमारे साथ हो, उसमें हमें किसी को ये बताने का मौका नहीं देना चाहिए कि हम क्या हैं, हमें वही करना और रहना चाहिए, जो हम हैं.

माहिरा अपनी आने वाली फिल्म ‘वरना’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीडिया से मुखातिब हो रही थीं. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि आजकल मीडिया सिर्फ इवेंट कवर करने ही नहीं जाता, बल्कि कहीं भी पहुंच जाता है.

जहां तक बात रणबीर कपूर के साथ नजर आने की है, तो उनका कहना है, ‘रणबीर कपूर के साथ मेरी मुलाकात बिलकुल निजी मसला था, ये मेरी जिंदगी है और एक लड़का और लड़की का साथ घूमना बहुत सामान्य बात है.

वैसे माहिरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के बाद रणबीर ने कहा था, ‘मैंने पिछले कुछ महीनों में माहिरा को निजी तौर पर जाना है. मैं उनकी इज्जत करता हूं क्योंकि वो एक अच्छी इंसान हैं. यह अच्छा नहीं है कि उन्हें जज किया जा रहा है. वो भी इसलिए क्योंकि वो एक औरत हैं.

Related Articles

Back to top button