अजब-गजबमनोरंजन

पहले हफ्ते में अपने जैसी इस फिल्म से पीछे रही ‘कहानी 2’

images-9कहानी’ की सीक्वल पहले हफ्तेे की कमाई में 25 करोड़ का बैंचमार्क भी नहीं पार कर पाई। फिल्म ने लगभग 24 करोड़ रुपए की कमाई सात दिनों में की है।

यह कमाई इसके जैसी फिल्म ‘वजीर’ से लगभग छह करोड़ रुपए कम है। ‘वजीर’ ने पहले हफ्ते में 30 करोड़ रुपए कमाए थे। यह जरूर है कि विद्या बालन की फिल्म ‘तीन’ और ‘मदारी’ से बेहतर कर पाई है। ‘तीन’ ने पहले हफ्ते में 16 करोड़ और ‘मदारी’ ने 15 करोड़ कमाए थे।

गुरूवार को ‘कहानी’ को लगभग डेढ़ करोड़ की आमदनी हुई। बुधवार को 1.74 करोड़ मिले थे। मंगलवार को इसे दो करोड़ रुपए की रकम हासिल हुई थी।

इससे पहले विद्या बालन स्टारर ‘कहानी 2’ का मंडे टेस्ट ठीक नहीं रहा था। संडे के बाद मंडे को फिल्म की कमाई एकदम से कम हुई और मात्र ढाई करोड़ रुपए ही रह गई। जबकि ‘कहानी 2’ ने वीकेंड पर ठीक-ठाक रफ्तार पकड़ ‍‍ली थी। पहले दिन विद्या बालन और अर्जुन रामपाल स्टारर इस फिल्म ने 4.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन (शनिवार) को फिल्म की कमाई का आंकड़ा 5.79 करोड़ रुपए रहा। तीसरे दिन यानी संडे को इसे 6.93 करोड़ रुपए मिले। यानी वीकेंड की कुल कमाई 16.97 करोड़ रही।

बता दें कि फिल्म को 1235 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। लगभग इतनी ही स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ‘डिअर जिंदगी’ ने शुरूआती ‍‍तीन दिनों में तीस करोड़ रुपए कमाए थे।

Related Articles

Back to top button