मनोरंजन

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर आमिर से आगे निकल सकते हैं सिंघम

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर सिंघम और मिस्टर परफेक्शनिस्ट का आमना सामना होने जा रहा है. अजय देवगन स्टारर ब्लॉकबस्टर हिट सीरीज की फिल्म गोलमाल अगेन रिलीज होने जा रही है और इसी फिल्म के साथ आमिर खान की बहु चर्चित फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार भी रिलीज हो रही है. इस बार बॉक्स ऑफिस पर कांटे की टक्कर होने वाली है. बॉक्स ऑफिस एक्सर्प्ट की प्रीडिक्शन रिपोर्ट कमाई की कुछ अलग ही कहानी बयां कर रही है.

24 करोड़ रु का बड़ा फासला

आमिर खान फिल्म दंगल के बाद सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म लेकर लौटे हैं. इस फिल्म में आमिर का फंकी किरदार पहले ही चर्चा में. फिल्म का अच्छा कंटेंट भी दर्शकों को आकर्ष‍ित कर सकता है. फिल्म कम बजट में बनाई गई है. और दूसरी और इस फिल्म के साथ रिलीज होने जा रही बड़े बैनर और बड़े बजट की ऑल टाइम हिट सीरीज फिल्म गोल्माल की अगली सीरीज है. फिल्म ट्रेड एनानिस्ट गिरिश जौहर की माने तो आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ओपनिंग डे पर 4 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में 50 से 60 % का इजाफा देखा जा सकता है अगर फिल्म को माउथ ऑफ वर्ड की पब्ल‍िसिटी मिलती है तो.

वहीं गोलमाल फिल्म की पहले दिन की कमाई की उम्मीद की बात करें तो फिल्म की ओपनिंग कलेक्शन 26 से 28 करोड़ रुपये हो सकती है. इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को ऑडियंस का मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स ओपनिंग डे पर फुटफॉल रिपोर्ट में फायदा कर सकता है.

स्क्रीन्स का खेल:

फिल्म गोलमाल साल की बहुप्रतिक्षि‍त फिल्मों में से एक हैं. फिल्म को बड़े लेवल पर रिलीज भी किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि फिल्म गोलमाल अगेन को 3500 स्क्रीन्स पर देशभर में रिलीज किया जाएगा. अगर फिल्ममेकर स्क्रीन्स को और बढ़ाने का मन बनाते है तो फिल्म की ओपनिंग डे कलेक्शन का आंकड़ा 30 करोड़ रु तक पहुंच सकता है. वहीं सीक्रेट सुपरस्टार के मेकर्स फिल्म को 1100 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं. इस तरह से दोनों ही फि‍ल्मों की स्क्रीन्स नंबर्स में  भी बड़ा अंतर देखने को मिल सकता है. 

गोलमाल की दमदार ओपनिंग ये भी है ए‍क वजह:

फिल्म के जॉनर की बात करें तो दोनों ही फिल्में एक दूसरे से जुदा हैं. हालांकि सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर के किरदार में कॉमेडी की झलक नजर आती है, लेकिन गोलामाल की कॉमेडी को टक्कर देना आमिर के लिए मुश्किल होगा. टारगेट ऑडियंस की बात करें तो फिल्म गोलमाल को मुंबई, गुजारात, राजस्थान, पंजाब और बिहार जैसे शहरों की ऑडियंस का भरपूर प्यार मिलने की उम्मीद है. फिल्म इन शहरों में अच्छा परफॉर्म कर सकती है. यही नहीं मल्टीप्लेक्सि‍स के अलावा ये फिल्म सिंगल स्क्रीन सि‍नेमा में भी अच्छा परफॉर्म कर सकती है.

वहीं एक्सर्प्ट गिरि‍श जौहर के मुताबिक चूंकी सीक्रेट सुपरस्टार हाई कंटेंट फिल्म है तो ये मेट्रो शहरों और ए टियर शहरों को ही टारगेट कर सकता है. इसकी वजह से ही फिल्म की शुरुआती बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस धीमी दर्ज की जा सकती है.

रिलीज से पहले बॉलीवुड स्टार्स ने सुपरस्टार को बताया साल की सबसे बड़ी फिल्म:

ओपनिंग बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की एक्सर्प्ट प्रीडिक्शन से निराश मेकर्स के चहरे पर ये बात जानकर मुस्कान लौट आएगी कि सीक्रेट सुपरस्टार को बॉलीवुड सिलेब्स ने साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया है. जानें क्या कहना है बॉलीवुड सिलेब्स का

Related Articles

Back to top button