मनोरंजन

इस लडके के लिए कुछ भी क्र सकते हैं सलमाखान, एक बार बुलाने पर ही छोड़ देते है अपने सारे काम

दोस्तों सलमान खान आज कितने बड़े सुपरस्टार है ये आज किसी को बताने की जरूरत नही है इसके साथ ही वे बॉलीवुड में सबसे अमीर अभिनेताओं में से भी एक है सलमान खान आज फिल्मो के अलावा कई बड़े बड़े रियलिटी शो से भी अच्छी खासी कीमत कमा रहे है. फ़िलहाल आज हम आपको उनके जीवन के एक ऐसे राज के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे. सलमान खान अपने परिवार व् दोस्तों से बहुत प्यार करते है इसलिए वे इनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते है.इस लडके के लिए कुछ भी क्र सकते हैं सलमाखान, एक बार बुलाने पर ही छोड़ देते है अपने सारे काम

पर क्या आप जानते है कि सलमान खान अपने परिवार में सबसे ज्यादा प्यार किसे करते है. वैसे तो वे पुरे परिवार को बहुत प्यार करते है लेकिन कोई ऐसा भी उनके परिवार में जिसे सलमान सबसे ज्यादा प्यार करते है और उसकी हर बात को मानते भी है जिसकी हम बात कर  रहे है वह लड़का और कोई नही बल्कि सलमान खान के भाई सोहेल खान का लड़का है. सलमान खान इसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते है ये जैसा बोलता है सलमान वैसा ही करते है.

सलमान खान का भतीजा निर्वाण उनके दिल के बेहद करीब है क्योंकि  सलमान खान की अपने भतीजे से काफी अच्छी बॉन्डिंग है, यहाँ तक कि ये दोनों जब भी एक साथ होते है, तब दोस्तों की तरह ही रहते है. इन्हें काफी टाइम एक साथ बाहर भी देखा जा चूका है. इसके अलावा सलमान अपने परिवार में छोटी बहन अर्पिता को भी बहुत प्यार करते है अर्पिता उनकी की जान है जिनके लिए भी वे कुछ भी कर सकते है अर्पिता की शादी ही चुकी है और उनका एक बेटा भी है और उसे भी सलमान खान बहुत प्यार करते है.

सलमान खान के बारे में जानने के लिए उनके फैन्स बेकरार रहते है सलमान खान से जुडी कोई भी खबर हो उनके फैन्स उसे पढना मिस नही करते है फ़िलहाल सलमान खान आजकल अपने नए शो BIG BOSS 12 में बहुत व्यस्त चल रहे है. इस शो से भी सलमान खान को काफी अच्छी कमाई होती है और ये शो दुनिया भर में पसंद किए जाने वाले टीवी शोज में से एक है आजकल लोग दुसरे शो भले ही देखना भूल जाए लेकिन सलमान के बिग बॉस को देखे बिना कोई नही रह पाता है.

Related Articles

Back to top button