दिल्लीराष्ट्रीय

पाकिस्तान की तबाही पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू, कहा- लोहा लोहे को काटता है

पाकिस्तान को लेकर विवादों में रहने वाले कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्रवीट कर के वायुसेना की जमकर तारीफ की है। तो वहीं कहां की आतंकियो का विनाश अनिवार्य है।

नई दिल्ली: मंगलवार सुबह पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना के हमले के बाद देश के तमाम बड़े नेताओं के बयान आ रहे है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर भाजपा के नेताओं ने वायुसेना और प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की है। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू जो लगातार पाकिस्तान को लेकर चर्चा में रहते है। उन्होंने ट्वीट करते हुए वायुसेना की तारीफ की है और अपने पहले ट्वीट में लिखा की ‘लोहा लोहे को काटता है,आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है और आतंकियो का विनाश अनिवार्य है।

जय हिन्द ,जय हिन्द की सेना’ इसके बाद सिद्धू रुकने वाले कहां थे उन्होंने अपने अंदाज में एक और ट्वीट किया और इस बार लिखा कि ‘सही गलत की जंग में ,आप तटस्थ रहने का जोखिम नहीं उठा सकते, आतंकी संगठनों के खिलाफ जंग शुरू हो गई है, शबाश भारतीय वायुसेना,जय हिन्द।’ दरअसल, पुलवामा आतंकी हमले के बाद के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की हरकत के लिए पूरे पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। उनके इस बयान को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं ने निशाना साधा था। यहां तक कि कांग्रेस ने आधिकारिक रूप से कहा था कि सिद्धू को देश की भावना के अनुरूप बयान देना चाहिए।

आपको बता दे की भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सुबह पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को बदला पाकिस्तान में वायु हमला कर ले लिया है। भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों पर बम गिराए। भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को सुबह साढ़े 3 बजे 12 मिराज 2000 भारतीय लड़ाकू जेट विमानों ने एलओसी के पार जाकर आतंकवादी कैंपों पर निशाना बनाया। इसे पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया। गए।हवाई हमले में जैश के कई आतंकी ठिकानों और लॉन्च पैड्स को तबाह किया गया है।

Related Articles

Back to top button