राजनीतिराष्ट्रीय

पीएम के स्पेशल पैकेज पर मंत्रणा को दिल्ली पहुंची बिहार बीजेपी की ‘त्रिमूर्ति’

24a4842de7449a8d7b32598bb5c22524पटना . बिहार बिहार विधान सभा चुनाव के दौरान पीएम द्वारा बिहार को दिए गए पैकेज पर मंत्रणा करने के लिए बिहार बीजेपी के तीन बड़े नेता इन दिनों दिल्ली में डेरा डाले है.अपने दो दिवसीय यात्रा के दौरान बिहार बीजेपी की ये त्रिमूर्ति यानि सुशील कुमार मोदी, नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय अलग-अलग मंत्रियों से मुलाकात कर रहे हैं.

बिहार भाजपा से बिहार विधान मंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी, नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार और प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से मुलाकात की. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने बताया कि पेट्रोलियम मंत्री से बिहार में चलने वाली और प्रस्तावित योजना पर बात हुई.

उन्होने यह भी बताया कि सोमवार को ही तीनों केन्द्रीय उर्जा मंत्री पीयुष गोयल और रेल मंत्री सुरेश प्रभू से भी मुलाकात करेंगे.गौरतलब है कि तीनों नेता दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली गये हैं. मुलाकात का ये सिलसिला मंगलवार तक चलेगा.

चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार को एक लाख पैसठ हजार करोड़ रूपये के विशेष पैकेज देने की घोषणा की थी. इस पैकेज के तहत बिहार में चलने वाले केन्द्र की विभिन्न योजनाओ में ये पैसे दिये जाने हैं. इसी विशेष पैकेज को लेकर बिहार भाजपा के नेता दिल्ली में टिके हैं.

Related Articles

Back to top button