स्पोर्ट्स

पीसीबी ने कहा : फिलहाल भारत-पाकिस्तान सीरीज की कोई उम्मीद नहीं

india-pakistan_650x400_71448617686कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने आखिरकार भारत और पाकिस्तान के बीच प्रस्तावित सीरीज के निकट भविष्य में आयोजन की उम्मीद छोड़ दी, लेकिन उन्हें अगले साल दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध बहाल होने की उम्मीद है।

शहरयार ने बुधवार को लाहौर में मीडिया से कहा कि उन्होंने आखिरकार दिसंबर-जनवरी में यूएई या श्रीलंका में भारत के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज के आयोजन की उम्मीद छोड़ दी है।

शहरयार ने कहा, अब सीरीज का आयोजन संभव नहीं है, क्योंकि बहुमूल्य समय निकल गया है। लेकिन हम अब इंतजार करेंगे और देखेंगे कि भारतीय बोर्ड कब हमसे कहता है कि उन्हें हमारे साथ खेलने के लिए उनकी सरकार की स्वीकृति मिल गई है। पीसीबी प्रमुख ने कहा, अगर भारतीय बोर्ड को स्वीकृति मिल जाती है, तो हम 2016 में द्विपक्षीय सीरीज खेलने की विंडो तलाश सकते हैं। शहरयार ने कहा कि पीसीबी का मानना है कि भारत और पाकिस्तान के लिए द्विपक्षीय संबंध बहाल करना महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा, अगर इस साल नहीं तो हम 2016 में कुछ कर सकते हैं, लेकिन यह सब इस पर निर्भर करेगा कि भारतीय बोर्ड कब हमें कहता है कि वे खेलने के लिए तैयार हैं। शहरयार ने कहा कि जब भी भारतीय बोर्ड को अपनी सरकार से स्वीकृति मिलेगी और सीरीज की योजना बनेगी, तो यह दोनों देशों के बीच एमओयू के तहत पाकिस्तान की घरेलू सीरीज होगी।

Related Articles

Back to top button