स्पोर्ट्स

पीसीबी ने भारत सरकार को दी दो दिनों की मोहलत

Shahryar-Khan11-1440677818इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने दिसंबर में भारत के साथ प्रस्तावित द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज पर अपनी स्थिति साफ करने के लिये भारत सरकार को अगले दो दिन की मोहलत दी है। 
 
शहरयार ने कहा है कि वह भारत सरकार को अगले एक या दो दिन का समय ही दे सकते हैं जिसमें वह द्विपक्षीय सीरीज खेलने को लेकर अपनी स्थिति साफ करें और उसके बाद पीसीबी सीरीज पर बातचीत को रद्द कर देगा। दोनों देशों के बीच दिसंबर में सीमित ओवर सीरीज श्रीलंका में खेली जानी थी। लेकिन भारत की ओर से अब तक इसपर कोई जवाब नहीं दिया गया है। 
 
भारत के साथ सीरीज को लेकर पीसीबी प्रमुख ने इस्लामाबाद में पत्रकारों से कहा” हम भारत सरकार को एक या दो दिन का ही समय दे सकते हैं और उसके बाद हम सीरीज पर कोई बात नहीं करेंगे। वैसे भी अब सीरीज को लेकर उम्मीद बहुत ही कम बची है।”
 
शहरयार ने हालांकि पहले उम्मीद जताई थी कि भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पाकिस्तान दौरे से दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंध सुधरेंगे। लेकिन उनकी यह उम्मीद भी धूमिल हो गई क्योंकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और विदेश मंत्री सरताज अजीज के साथ स्वराज की बातचीत में भारत-पाक क्रिकेट संबंधों पर कोई चर्चा ही नहीं हुई।
 
मंत्रियों के बीच बातचीत के बाद जारी संयुक्त बयान में भी प्रस्तावित सीरीज का कोई जिक्र नहीं किया गया था। ऐसे में अब पाकिस्तान की मेजबानी में खेली जाने वाली इस द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज को लेकर पीसीबी की चिंता बढ़ गई है क्योंकि दिसंबर का दूसरा सप्ताह भी समाप्त होने को है और भारत सरकार की ओर से क्रिकेट सीरीज पर कोई जवाब नहीं दिया गया है।

 

Related Articles

Back to top button