अद्धयात्मजीवनशैली

प्यार में कामयाबी के लिए शुक्र और कामदेव को करें प्रसन्न


ज्योतिष के अनुसार के प्रेम और काम भावनाओं का कारक शुक्र ग्रह है। प्यार के देवता कामदेव माने गए हैं। अगर आप किसी को आकर्षित करना चाहते हैं या प्यार में कामयाबी चाहते हैं तो शुक्र ग्रह और कामदेव को प्रसन्न कीजिए ।
ओम नमो भगवते काम-देवाय श्रीं सर्व-जन-प्रियाय सर्व-जन-सम्मोहनाय ज्वल-ज्वल, प्रज्वल-प्रज्वल, हन-हन, वद-वद, तप-तप, सम्मोहय-सम्मोहय, सर्व-जनं मे वशं कुरु-कुरु स्वाहा।
कामदेव को रिझाने के लिए इस मंत्र का जाप 21 दिनों तक 108 बार सूर्योदय से पहले और रात्री में करने की सलाह दी जाती है। सच्चे मन और ध्यान से जाप करने से कामदेव मंत्र की सिद्धि हो जाती है, जिससे न केवल किसी व्यक्ति को आकर्षित किया जा सकता है। प्रेमियों को इस मंत्र से न केवल समस्त वाधाएं दूर करने में मदद मिलती है, बल्कि उनका प्रेम वासना रहित निश्छलता लिए हुए सभी के द्वारा सहर्ष स्वीकार्य होता है। यह कहें कि उनके प्रेम-संबंध की विश्वसनीयता बढ़ जाती है और पारिवारिक-सामाजिक प्रतिष्ठा में कोई कमी नहीं आती है। यदि आप विपरीत लिंग के प्रिय व्यक्ति को आकर्षित करना चाहते हैं तो इस मंत्र का नियमित कम-से-कम 11 बार या 108 बार जाप कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में तनाव और अनावश्यक झगड़े से आई रिश्ते की कड़वाहट को इस सिद्ध मंत्र के जाप से खत्म किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button