मनोरंजन

प्यार में विश्वास नहीं रखते सलमान और शादी को लेकर ये है उनकी राय….

सलमान खान की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनकी फिल्में ही नहीं पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रहती है. फिर चाहे वह यूलिया वंतूर से उनका रिश्ता हो या कटरीना कैफ से दोस्ती. उनकी पर्सनल लाइफ पर हर किसी की नजर टिकी रहती है.
प्यार में विश्वास नहीं रखते सलमान और शादी को लेकर ये है उनकी राय....इस ‘सुल्तान’ के फैन्स को इंतजार है कि वह दूल्हा बनें और घोड़ी चढ़ें. लेकिन सलमान का कहना है कि शादी पैसों की बर्बादी है.

एक इंटरव्यू में सलमान ने शादी और प्यार को लेकर अपने विचारों पर बात की. उन्होंने कहा, ‘मैं प्यार में बिल्कुल विश्वास नहीं करता. मुझे नहीं लगता कि ‘प्रेम’ शब्द के अस्तित्व के लिए कोई कारण है. यह शब्द केवल एक जरूरत है. यह बस उस पर निर्भर करता है कि किसकी जरूरत ज्यादा है’.

ये भी पढ़ें: खुबसूरती ऐसी की मॉडल भी मात खा जाए, ऐसी है डोनाल्ड ट्रंप की बेटी, देखिए PHOTO

उन्होंने कहा, ‘इसे दूसरे तरीके से भी देखा जा सकता है. जब कभी-कभी आपको अपने पार्टनर की जरूरत ना हो. तो मूल रूप से, जरूरत हर समय समान होनी चाहिए।, यह हो भी सकता है और नहीं भी’.

सलमान ने कहा कि फिर कंपैनियनशिप की बात आती है. आप लंबे समय साथ रहते हैं तो एक इमोश्नल कनेक्ट होता है, आप एक दूसरे की कमियां जानते हैं. आपको आगे के बारे में पता होता है और आप साथ खुश होते हैं. लेकिन प्यार एक जरूरत है.

Related Articles

Back to top button