ज्ञान भंडार

प्रधानमंत्री की रैली को टक्कर देने की तैयारी में हुर्रियत

prime-minister-narendra-modi_650x400_61445970290स्तक टाइम्स/एजेंसी- जम्मू:
आल पार्टीज हुर्रियत कांफ्रेंस ने सात नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कश्मीर रैली के दिन श्रीनगर के टीआरसी ग्राउंड में मिलियन मार्च आयोजित करने का फैसला लिया है।

हुर्रियत नेताओं का कहना है कि वे प्रधानमंत्री की रैली को न तो प्रभावित करेंगे और न ही उसमें जाने से किसी को रोकेंगे। यह दोनों सार्वजनिक रैलियां यह फैसला करेंगी कि कितने लोग भारत का साथ देने वाले हैं और कितने आजादी की लड़ाई का समर्थन करने वाले हैं।
हुर्रियत नेताओं का कहना है कि इस मार्च में एक लाख से अधिक लोग भाग लेंगे और यह एक स्पष्ट जनमत संग्रह होगा जो साबित करेगा कि कश्मीर के लोग स्वतंत्रता आंदोलन के साथ हैं या वे समय के साथ बदल गए हैं।
आल पार्टीज हुर्रियत कांफ्रेंस के अध्यक्ष सैयद अली शाह गिलानी ने कहा कि वह इस रैली में सभी आजादी पसंद लीडरों को आमंत्रित करेंगे। इस अवसर पर हम सब हर तरह से स्वतंत्रता संघर्ष को आगे ले जाने के लिए हमारे संकल्प की दोबारा पुष्टि करेंगे और तब तक हर कीमत पर कोशिशें करेंगे जब तक स्वतंत्रता का लक्ष्य पूरा नहीं हो जाता।
वहीं हुर्रियत प्रवक्ता अयाज अकबर भट ने कहा कि हुर्रियत कांफ्रेंस औपचारिक रूप से राज्य प्रशासन को अवगत कराएगा और इस संबंध में डीसी श्रीनगर को एक लिखित पत्र भी भेजा जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button