उत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते हैं उन्हें देश की तरक्की व सम्मान अच्छा नहीं लगता :  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोदी विरोधियों पर हमलावर होते हुए कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते हैं उन्हें देश की तरक्की व सम्मान अच्छा नहीं लगता। केंद्र सरकार ने पिछले करीब पांच वर्ष के शासनकाल में देश के हर वर्ग के लिए काम किया। मुख्यमंत्री योगी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित विश्वेसरैया सभागार में राष्ट्रीय बौद्घ शोध संस्थान की ओर से आयोजित समारोह में बौद्घ भिक्षुओं को सम्बोधित कर रहे थे। योगी ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में गरीबों के बैंक में खाते खोले गए, जिससे सरकार द्वारा भेजी गई रकम सीधे उन तक पहुंच रही है।

कांग्रेस के प्रधानमंत्री राजीव गांधी परेशान रहते थे कि 100 रुपये भेजता हूं तो नीचे तक 15 रुपये ही पहुंचते हैं। जो काम पिछले 65 वर्षों में नहीं हुआ मोदी सरकार ने पांच साल में करके दिखा दिया। मोदी सरकार ने गरीबों को रसोई गैस कनेक्शन दिए। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रयागराग में प्रधानमंत्री मोदी ने सफाईकर्मियों के चरण पखारकर उनका सम्मान किया। पहली बार बौद्घ व जैन सर्किट प्रधानमंत्री मोदी ने ही बनवाया। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से देश के 12 करोड़ किसानों को लाभ मिलेगा।

सरकार ने बिना जाति व धर्म के भेदभाव के सभी का कल्याण किया है। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला भी मौजूद रहे। योगी ने बौद्घ भिक्षुओं से जनता के बीच जाकर जन जागरण करने और नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की। कार्यक्रम में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी में जो सपा-बसपा का गठबंधन हो रहा है वह सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी को रोकने के लिए किया जा रहा है। देश की जनता परिश्रम की पराकाष्ठा करने वाले पीएम मोदी को फिर एक बार मौका देगी।

Related Articles

Back to top button