अजब-गजबमनोरंजन

प्रियंका की तरह इंटरनेश्नल लेवल पर सिंगिंग करना चाहती हैं ये एक्ट्रेस

सिंगिंग में डेब्यू कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, प्रियंका चोपड़ा की तरह इंटरनेश्नल लेवल पर सिंगिंग करना चाहती है। श्रद्धा फिल्मों में एक्टिंग के साथ प्लेबैक सिंगिंग भी कर रही हैं, उन्होंने फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ के लिये प्लेबैक सिंगिग की है। फिल्म में श्रद्धा एक रॉक बैंड का हिस्सा हैं, उनके लिए यह फिल्म एक सपने को पूरा करने जैसा ही है, क्योंकि उन्होंने इसमें अपना पसंदीदा किरदार निभाया है।

pc-12-11-2016-1478930245_storyimage
यह फिल्म 2008 में रिलीज हुई ‘रॉक ऑन’ की सीक्वल है। फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, प्राची देसाई और पूरब कोहली ने मुख्य भूमिका निभाई है।

श्रद्धा का कहना है कि वो प्रियंका चोपड़ा की तरह इंटरनेश्नल लेवल पर सिंगिंग में डेब्यू करना चाहती हैं, लेकिन सही समय पर। श्रद्धा ने कहा, ‘मैंने रॉक ऑन देखने के बाद ही निर्णय कर लिया था कि यदि इसका सीक्वल बनता है तो मैं उसमें जरूर अभिनय करूंगी और जब पता चला कि ‘रॉक ऑन 2′ बनाने की योजना है तो मैंने झट से निर्माता रितेश सिधवानी से बात कर फिल्म में काम करने की मंशा जाहिर की। मैं ‘रॉक ऑन’ की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। फिल्म में काम करना सपना सच होने जैसा है।’

‘रॉक ऑन 2’ में श्रद्धा कपूर ने तीन गाने गाए हैं, जिसके लिए उन्होंने समांथा एडवर्ड्स से ट्रेनिंग ली है। श्रद्धा कपूर के किरदार का नाम जिया शर्मा है। फिल्म की शूटिंग शिलॉन्ग में हुई है। फिल्म के गाने शंकर-एहसान-लॉय ने कम्पोज किए हैं। शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित फिल्म रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित है। फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button