अजब-गजबफीचर्डमनोरंजन

प्रेग्नेंट सोहा भी योगा की मुद्रा में आई नजर…

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सोहा अली खान के बारे में जो अभी प्रेग्नेंट है व वैसे भी बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा करीना कपूर खान जो के पूर्व में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर तब से ही सुर्ख़ियों में रही थी जब से वे प्रेग्नेंट हुई थी. लेकिन अब तो उनका बेटा तैमूर मस्ती भी करने लगा है. ऐसे में करीना कपूर ने अच्छे से माँ बनने का अनुभव किया है. वे अच्छे से जानती है कि महिलाओ को प्रेग्नेंसी के दिनों में किन बातो का ध्यान रखना चाहिए.

ये भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं कि 4 जवान बच्चों की मां हैं, श्रद्धा कपूर! 

प्रेग्नेंट सोहा भी योगा की मुद्रा में आई नजर...इसलिए अब बॉलीवुड की बेबो सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान को हेल्दी टिप्स दे रही है. जी हाँ आपकी चाहती एक्ट्रेस और कुणाल खेमू की पत्नी सोहा अली खान जल्द ही माँ बनने वाली है. जिसकी ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ़ झलक रही है. अब सोहा अली खान का हमे एक ऐसा रूप नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें: ईद का मतलब सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ तो चटख रौशनी बिखेरेगी…

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक से बढ़कर एक योगासन करते हुए तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इनमें सबसे दिलचस्प तसवीर अभिनेत्री सोहा अली खान ने जारी की है, जिसमें वह अपने बेबी बंप के साथ योग करती नजर आ रही हैं. सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान मां बनने वाली हैं. तसवीर में सोहा ने काले रंग का आउटफिट पहन रखा है. उनकी आखें बंद हैं और बड़े प्यार से उन्होंने बेबी बंप पर हाथ रखा है.

 

Related Articles

Back to top button