अजब-गजबमनोरंजन

प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर श्रेया ने तोड़ी चुप्पी

shreya-ghoshal-fe_580f2a5f6d02fपाश्र्व गायिका श्रेया घोषाल इन दिनों काफी खुश नजर आ रही है लेकिन उनकी खुशी की वजह प्रेग्नेंसी नही हैं। बल्कि श्रेया गीतकार गुलजार के साथ एक नए एलबम को लेकर उत्साहित हैं। रवीन्द्रनाथ टैगोर के सम्मान में यह एलबम बनाया गया है। एलबम का नाम है, ‘गुलजार इन कंवर्सेशन विद टैगोर’। श्रेया के अलावा शान और शांतनु मोइत्रा भी इस एलबम का हिस्सा हैं।

दरअसल, खबर थी कि श्रेया मां बनने वाली हैं। श्रेया पिछले साल फरवरी में शिलादित्य मुखोपाध्याय के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब श्रेया से पूछा गया कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों में कितनी सच्चाई है? इस पर उन्होंने कहा, मेरी प्रेग्नेंसी की खबर महज अफवाह है। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं हूं। बता दें कि श्रेया घोषाल ने संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती के लिए चार गाने गाए हैं।

गौरतलब है कि श्रेया और शिलादित्य इससे पहले काफी लंबे समय से साथ में थे। शादी की सभी रस्में बंगाली परंपरा के अनुसार पूरी हुई थीं। श्रेया ने अपनी शादी बहुत ही लो-प्रोफाइल रखी थी और बाद में सोशल मीडिया के जरिए इसकी    
घोषणा की। हालांकि पहले ही यह खबर फैंस के बीच आ चुकी थी।

Related Articles

Back to top button