स्पोर्ट्स

फिर सुर्खियों में आई आर्शी खान, पुलिस से की शिकायत

दस्तक टाइम्स/एजेंसी: arshi-khan-562e18c4c0d23_lमुंबई। पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ फिजिकल रिलेशन को स्वीकार करने की वजह से सुर्खियों में आने वाली मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आर्शी खान से बाइक सवार दो झपटमारों ने मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गए। 

 
आर्शी खान के मोबाइल की कीमत 55,000 रुपए बताई जा रही है।  मिली जानकारी के मुताबिक, मॉडल आर्शी खान के साथ यह घटना मुंबई के मलाड़ इलाके में रविवार को नौ बजे हुई जब वह ऑटो रिक्शा से कहीं जा रही थी।
इस घटना के बाद आर्शी खान ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत की है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 
आपको बता दें कि गत महीने शाहिद आफरीदी के साथ अपने रिलेशन को स्वीकार करते हुए अर्शी ने ट्वीट किया था कि ”हां मैंने अफरीदी के साथ संबंध स्थापित किया है, क्या मुझे किसी के साथ सोने के लिए इंडियन मीडिया की परमीशन लेने की जरूरत है, ये मेरी जिंदगी है, मेरे लिए वो प्यार था।” इस स्वीकारोक्ति के बाद हाल ही में पाकिस्तान के एक मौलवी ने उनके खिलाफ फतवा जारी किया था
 
इतना ही नहीं आर्शी ने राधे मां पर सेक्स रैकट चलाने का भी आरोप लगाया था और कहा था कि राधे मां के बिजनेस मैनेजर से उनकी मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात में उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने के लिए प्रपोजल दिया गया था। 

 

Related Articles

Back to top button