अजब-गजबमनोरंजन

फिल्में करने के सवाल पर क्या बोले आदित्य नारायण

aaditya-narayan_1476683645पार्श्व गायक उदित नारायण के पुत्र आदित्य नारायण का अभी फिल्में करने का कोई इरादा नहीं है। वे म्यूजिक पर ही फोकस रखना चाहते हैं। अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव की छठी सांस्कृतिक संध्या के स्टार गायक अपने पिता से गीत-संगीत की शिक्षा-दीक्षा लेने वाले युवा पार्श्व गायक आदित्य नारायण ने कहा कि उनका शुरू से गायकी का शौक रहा है। 
वह अभी यारा वीडियो एलबम बना रहे हैं। इसकी शूटिंग हिमाचल की वादियों में की जाएगी। एलबम के शूटिंग के लिए एक सप्ताह हिमाचल में रहेंगे। अभी तक उनकी पांच वीडियो रिलीज हुई हैं। सभी टी-सीरीज के माध्यम से ही बाजार में आई हैं। जिंदगी वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है। 

यू-ट्यूब पर करीब 40 लाख लोगों ने उसे पसंद किया है। उनकी दी ए टीम के नाम बैंड भी है। यह अभी तक करीब 125 शो कर चुका है। आदित्य ने कहा कि वह गाने को गाने के साथ-साथ खुद लिखते और कंपोज भी करते हैं। उनका पहला प्यार म्यूजिक है। वे इंडिपेंडेंट म्यूजिक को बढ़ावा देना चाहते हैं। 

कहते हैं कि बीते दस साल में बॉलीवुड में म्यूजिक का स्तर गिर गया है। इस समय मायानगरी में करीब 500 गायक हैं। वे इसमें बदलाव लाना चाहते हैं। कहा कि हिमाचल में शूटिंग के लिए शानदार लोकेशन है। 

पता नहीं क्यों कई निर्देशक और निर्माता पूरी यूनिट के साथ विदेशों में शूटिंग करने जाते हैं। इन दिनों वह यारा एलबम की शूटिंग कर रहे हैं। इसकी शूटिंग अगले एक सप्ताह तक हिमाचल के विभिन्न जगहों में होगी। 

Related Articles

Back to top button