अजब-गजबफीचर्डमनोरंजन

फिल्म प्रमोशन के लिए कपूर सिस्टर्स ने हॉट फोटो शूट कराया

मुम्बई : फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए जानीमानी अभिनेत्री करीना कपूर कजिन सोनम कपूर के साथ हॉट फोटो शूट कराया। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में फिल्म की पूरी टीम जुट चुकी हैं हालांकि सोनम कपूर ने शादी के लिए कुछ दिनों का ब्रेक लिया है, ऐसे में हाल ही में सोनम कपूर ने बहन रिहा कपूर और करीना कपूर के साथ एक मैग्जीन के कवर के लिए फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है।
फोटोशूट में जहां सोनम कपूर ने ब्लैक और गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है वहीं करीना कपूर ब्लैक ड्रेस में काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। उनके इस फोटोशूट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है फैंस इसमें कपूर सिस्टर्स की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।इसके साथ ही आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले फिल्म ‘वीरें दी वेडिंग’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके साथ ही हाल ही में फिल्म का गाना ‘तारीफां’ भी रिलीज कर दिया गया है, गाने में अभिनेत्री का बोल्डनेस और जलवा दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 1 जून को रिलीज होने वाली है। बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद करीना कपूर खान पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में करीना, सोनम और स्वरा सहित शिखा सभी बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म की कहानी 4 लड़कियों और उनकी दोस्ती के इर्दगिर्द घूमती है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है। फिल्म में चार ऐसी इंडिपेंडेंट लड़कियों की कहानी दिखाई गई है जो अपने टर्म्स पर जिंदगी जीना चाहती हैं, उनकी आजादी औऱ जिंदगी में शादी किस तरह से उनकी लाइफ को प्रभावित करती है। इसके अलावा सोनम कपूर फिल्म में बाकी तीन किरदारों से जरा सुलझी हुईं नजर आती हैं। फिल्म में एक (शिखा) ने घर से भागकर शादी की है, एक (स्वरा भास्कर) का डिवोर्स होने वाला है और एक (करीना कपूर खान) ने अच्छी खासी शादी तोड़ दी।
हालांकि क्लियर तौर पर नहीं दर्शाया गया है, लेकिन ट्रेलर देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि फिल्म में करीना कपूर खान वीरे के किरदार में हैं जिसकी शादी के आप-पास ही फिल्म की कहानी घूमती है। कहीं न कहीं करीना के किरदार को देखकर आपको फिल्म ‘की एंड का’ वाली करीना की भी याद आ जाएगी।

Related Articles

Back to top button