मनोरंजन

फिल्म मेकर को महंगे पड़े उर्वशी रौतेला के नखरे, 2 लाख में मानी

उर्वशी रौतेला जितनी खूबसूरत दिखती हैं उससे कही ज्यादा बड़े उनके नखरे हैं. बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को उसकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है. हाल ही में उर्वशी अपनी आगामी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. शूटिंग के दौरान ही उर्वशी ने कुछ ऐसा किया कि फिल्म मेकर्स हैरान रह गए. दरअसल हुआ यूं कि फिल्म के स्केड्यूल की शूटिंग सुबह के समय रखी गई थी. सुबह के समय उर्वशी को फिल्म के कुछ सीन्स को शूट करना था, लेकिन उन्होंने इन्हे करने से साफ़ इंकार कर दिया.फिल्म मेकर को महंगे पड़े उर्वशी रौतेला के नखरे, 2 लाख में मानी

उर्वशी ने शूटिंग के लिए मना करते हुए कहा कि, वह दिन में शूट नहीं कर सकती, उन्हें शाम में शूट करवाना पसंद है. यह जानते हुए कि स्क्रिप्ट की मांग दिन में शूट करने की है, उसके बावजूद उर्वशी ने मना कर दिया. फिल्म मेकर महेंद्र धारीवाल ने उर्वशी से जब इसका कारण पूछा तो उर्वशी ने बताया कि, मुंबई में टेम्परेचर बहुत ही ज्यादा है और वो इस भारी भरकम लहंगे को पहनकर शूट नहीं कर सकती.

उर्वशी के नखरों के आगे सभी को झुकना पड़ा और शाम के लिए शूटिंग को स्केड्यूल करना पड़ा. उर्वशी के नखरों का खामियाज़ा फिल्म मेकर को भुगतना पड़ा और इसी कड़ी में उन्होंने रात की लाइटिंग का खर्च करीब 2 लाख रुपये अपनी जेब से दिया. महेंद्र ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि यह एक कॉमेडी फिल्म है.

Related Articles

Back to top button