स्पोर्ट्स

फैंस की पूरी होगी आस, क्रिकेट में जल्द ही नई पारी शुरू करेंगे सहवाग!

viru-1428636850नई दिल्ली। हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अब क्रिकेट में नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने पूरा मन भी बना लिया है। 
 एक प्रतिष्ठित हिंदी दैनिक समाचार पत्र के मुताबिक, यदि भारत सरकार पाकिस्तान के साथ क्रिकेट सीरीज को मंजूरी देती है तो दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग एक कमेंटेटर के तौर पर नजर आएंगे। उन्हें इस भूमिका के लिए कई खेल चैनलों से प्रस्ताव मिले हैं।  
सहवाग ने अखबार से बातचीत में कहा कि एक खिलाड़ी के नाते वो चाहते है कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज हो। हालाकि उन्होंने यह भी कहा कि सीरीज के संबंध में सरकार जो भी निर्णय लेगी, उसका हम समर्थन करेंगे। 
 उन्होंने संन्यास के बाद क्रिकेट से जुड़े रहने के बारे कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अगर उन्हें मौका देता है तो वे किसी भी तरह की भूमिका निभाने को तैयार है।
आपको बता दें कि पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज रणजी ट्रॉफी दिल्ली के बजाय हरियाणा टीम की ओर से खेल रहे हैं। उन्हें अमेरिका में आयोजित क्रिकेट ऑल स्टार्स में सचिन ब्लास्टर्स की ओर खेलते हुए अपनी बैटिंग का जौहर दिखाया था। 

Related Articles

Back to top button