मनोरंजन

फैंस के जोश से शाह रूख़ हुए बेहद ख़ुश, कुछ ऐसे बोला थैंक यू

दर्शकों के साथ की बदौलत रईस ने रिलीज़ के दो ही दिन में लगभग 46 करोड़ जमा कर लिए। किंग ख़ान को इस सक्सेस का इंतज़ार काफी टाइस से था।

मुंबई। रईस का सिक्का बॉक्स ऑफ़िस पर जम गया है और शाह रूख़ ख़ान के फ़ैन उनके इस बदले हुए रूप को ख़ूब एंजॉय कर रहे हैं। किंग ख़ान ने फैंस के इस जोश को देखते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है।

रईस 25 जनवरी को सिनेमाघरों में पहुंची। राहुल ढोलकिया डायरेक्टिड फ़िल्म गुजरात के शराब तस्कर की कहानी है। अस्सी के दशक में सेट इस फ़िल्म में शाह रूख़ और नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी फुल डायलॉगबाज़ी करते दिख रहे हैं, जो काफी अर्से बाद पर्दे पर दिखाई दिया है। अमिताभ बच्चन ने भी फ़िल्म में शाह रूख़ के तेवर और गुस्से की तारीफ़ की है। दर्शकों के साथ की बदौलत रईस ने रिलीज़ के दो ही दिन में लगभग 46 करोड़ जमा कर लिए।

किंग ख़ान को इस सक्सेस का इंतज़ार काफी टाइस से था, क्योंकि उनकी लास्ट फ़िल्म फ़ैन कुछ ख़ास नहीं चली थी, जबकि डियर ज़िंदगी मसाला फ़िल्म नहीं थी। ऐसे में रईस की सक्सेस से शाह रूख़ गदगद हैं और सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट करके उन्होंने फैंस का शुक्रिया बोला है।रईस में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान ने फ़ीमेल लीड रोल निभाया है। रईस को पांच दिन का लंबा ओपनिंग वीकेंड मिला है। देखते हैं फ़िल्म कौन से पुराने रिकॉर्ड तोड़ती है और कौन से नए बनाती है।

 

Related Articles

Back to top button