मनोरंजन

फैन्‍स के सामने सरेआम बिना कपड़ों के ही आ गई ये मशहूर एक्‍ट्रेस

फिल्‍मी जगत में अक्‍सर ऐसा कुछ हो जाता है कि आपके चहेते सितारे चर्चा में आ ही जाते हैं चाहे वजह कुछ भी हो लेकिन इन मशहूर स्‍टार कभी कभी ऐसा कुछ कर गुजरते हैं जिससे वो सूर्खियों में बन जाते हैं। वहीं अपने स्‍टार के हर एक छोटी बड़ी बातें जानने के लिए फैन हमेशा उन्‍हें फॉलोव करते हैं व हमेशा ही उनके बारे में जानना चाहते हैं। चाहें वो बॉलीवुड के स्‍टार हो या फिर हॉलीवुड के इन्‍हें देखने के लिए अक्‍सर भीड़ इकठ्ठा हो जाती है लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि फैशन के चक्कर में गलत ड्रेस का चुनाव कर लेने से ये स्‍टार अपने फैंस के सामने ही शर्मिंदा हो जाते हैं।

बड़े स्‍टार की पॉपुलैरिटी के कारण ये अक्‍सर कैमरें की नजर में बने रहते हैं वहीं जब ये कपड़ो का गलत चुनाव करते हैं तो उप्‍स मुमेंट का शिकार हो जाते हैं। लेकिन जरा सोचिए अगर कोई स्‍टार गलत कपड़ो के बदले बिना कपड़ो के ही सामने आ जाए तो क्‍या होगा। बता दें कि ऐसा ही कुछ हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री के साथ हुआ, दरअसल वो अचानक से बिना कपड़ों के ही बालकनी में आ कर खड़े होने से ये अब विवादों में घिर चुकी हैं।

दरअसल हॉलीवुड एक्ट्रैस ब्लांका ब्लैंको जो कि अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। इनकी उम्र 36 साल है वहीं इन्‍होंने हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। ब्लैंका को अमेरिकन रोमांस और क्रिसमस जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। अभी कुछ ही दिन पहले एक अवार्ड फंक्‍शन में ब्‍लैंका अपनी कपड़ों को लेकर चर्चे में आ गई थीं वहां उन्‍होंने कुछ ऐसा पहना था कि उन्‍हे सबके सामने शर्मसार होना पड़ा।

ऐसा पहली बार नहीं है कि इनके साथ ऐसा हुआ है ये हमेशा ही अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से वह अपने फैंस को हैरान कर देती हैं, लेकिन अभी हाल में ही में उनकी ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वह बेहद बोल्ड और हॉट नजर आने के साथ अब इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं। जी हां आपको बता दें कि इन तस्‍वीरों में ब्लांका यैलो कोर्ट पहने और हाथ में कॉफी पकड़े हुए नजर आ रही हैं, लेकिन इन तस्वीरों में कुछ एेसा देखने को मिला है जिसने सबको हैरान कर दिया है।

जी हां दरअसल ब्लांका ने कोर्ट के साथ कुछ भी नहीं पहना और बालकनी में खड़ी हुईं दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में उनके प्राइवेट पार्टस साफ दिखाई देने से हर तरफ हडकंप सा मच गया है। कुछ ऐसा ही हुआ था उस अवार्ड फंक्‍शन में जहां ब्‍लैंका पहुंची थी। इनका ये बेहद सेक्सी लुक लाखों फैंस के दिलों में आग लगा देने वाला है और कोर्ट के अलावा उनकी बॉडी पर बिकनी नजर आ रही हैं। ब्लांका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया।

इसे देखकर हर किसी की आखें फटी की फटी रह जाएंगी। आप खुद इन तस्‍वीरों को देखकर समझ जाएंगे कि ये कितनी हॉट हैं जिसने इतना तहलका मचा दिया है।

 

Related Articles

Back to top button