अजब-गजबमनोरंजन

फोटो डिलीट करने के लिए सुपरस्टार की बीवी ने फोटोग्राफर को दिए पैसे

gauri-khan_1478755664वैसे तो सुपरस्टार शाहरुख खान की बीवी को काफी कूल माना जाता है लेकिन हाल ही उनका नया रूप देखने को मिला जब एक फोटोग्राफर ने उन्हें बिना बताए उनकी कुछ फोटो क्लिक कर लीं और फिर जो हुआ वो काफी चौंकाने वाला था।

बिना बताए फोटो क्लिक किए जाने पर गौरी काफी नाराज दिखीं। जानकारों की मानें तो गौरी अपने किसी काम के सिलसिले में कहीं गई हुईं थीं और इसी दौरान जब फोटोग्राफर ने उन्हें देखा तो उनके कुछ फोटो खींच लिए। इससे गौरी नाराज हो गईं और फोटो डिलीट करवाने के लिए उन्होंने उस फोटोग्राफर के पास अपने बॉडीगार्डों को भेजा लेकिन उस फोटोग्राफर ने फोटो डिलीट करने से मना कर दिया।

काफी मनाने के बाद भी जब वो फोटोग्राफर नहीं माना तो गौरी खुद उसके पास गईं और फोटो डिलीट करने को कहा। यहां तक कि उन्होंने उस फोटोग्राफर को फोटो डिलीट करने के लिए 5000 रुपए तक दिए लेकिन उसने नहीं लिए। फोटोग्राफर का कहना था कि वो साधारण फोटो थीं और उनमें ऐसा कुछ नहीं था जिसके लिए गौरी उन्हें डिलीट करने को कह रहीं थीं।

वैसे हो सकता है कि गौरी को इस बात का अंदेशा हो कि कभी फोटो आपत्तिजनक तरीके से खींची गई हो क्यूंकि इस तरह के कई वाकये सामने आए हैं जब फोटोग्राफर फिल्मी हस्तियों की उलूल-जुलूल तरीके से फोटो क्लिक कर लेते हैं।

पर ये बात अभी भी गले नहीं उतर रही है कि जब उन तस्वीरों में ऐसा कुछ था ही नहीं तो गौरी ने फोटो ना डिलीट करने की एवज में उस फोटोग्राफर को पैसे क्यूं ऑफर किए ? क्या उन तस्वीरों में वाकई ऐसा कुछ था जिससे गौरी को परेशानी हो सकती थी ?

Related Articles

Back to top button