अजब-गजबमनोरंजन

बचपन में इस हीरोइन के साथ सोना चाहते थे अभिषेक,

abhishek-bachchan_1478760881आज अभिषेक बच्चन की भले ही ऐश्वर्या राय जैसी खूबसूरत बीवी हो लेकिन आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि उनका क्रश एक जमाने में सेक्स सिंबल मानी जाने वाली एक्ट्रेस जीनत अमान थी और उनके साथ अभिषेक सोना भी चाहते थे।

लेकिन इससे पहले कि आप कुछ गलत सोचें हम आपको बता दें कि ये दरअसल अभिषेक के बचपन की बात है जब वो पांच साल के थे और अपने डैडी अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फिल्म के शूट पर गए थे जिसमें जीनत अमान लीड हीरोइन थी। अभिषेक ने ये वाकया टीवी चेट शो ‘यारों की बारात’ के दौरान शेयर किया।

अभिषेक ने बताया कि जब एक दिन डिनर के बाद जीनत अपने कमरे में सोने जा रहीं थीं तो उन्होंने उनसे पूछा था कि उनके साथ कौन सोएगा और क्या वो उनके साथ सो सकते हैं ? अभिषेक ने उनके साथ सोने के लिए इसलिए पूछा क्योंकि उन्हें अकेले सोने में डर लगता था। लेकिन उनके इस सवाल पर जीनत ने कहा कि थोड़ा बड़े होने पर वो उनके साथ सो सकते हैं।

बता दें कि चैट शो ‘यारों की बारात’ में उनके साथ एक्टर अजय देवगन और संजय दत्त भी थे। अभिषेक के इस वाकये पर दोनों ने खूब मजे लिए और फिर बाद में चुटकी लेते हुए अजय देवगन ने अभिषेक से कहा,’ बड़े होने पर पूछा ?’ इस पर अभिषेक ने ठहाके भरते हुए कहा ‘कभी नहीं।’

बेशक ये बात जीनत ने अभिषेक से मजाक में कही हो लेकिन जब ये ऐश्वर्या को पता चला होगा तो उन्हें हैरानी जरुर हुई होगी। बता दें कि जीनत अमान अपने जमाने की मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने अभिषेक के डैडी अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया। दोनों की जोड़ी हिट जोड़ियों में शुमार थी। इतना ही नहीं जीनत 1970 की मिस एशिया पेसिफिक भी रह चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button