अजब-गजबमनोरंजन

बदला लेने नहीं, क‌िसी और मकसद से आ रही है यह इच्छाधारी नाग‌िन

mishkat-verma_1475747419छोटे परदे पर एक और नागिन ने प्रवेश कर लिया। हालांकि इच्छाप्यारी नागिन छोटे और बड़े परदे के नागिनों से अलग है। इसमें इच्छा नामक नागिन को मौज-मस्ती करना पसंद है। वह एक चुलबुली लड़की है, जिससे किसी को भी प्यार हो सकता है।
उसने नागिनों के बारे में लोगों की धारणा को बदलने की जिम्मेदारी उठाई है और इसलिए धरती पर आई है।‘इच्छाप्यारी नागिन’ की इच्छा प्रियाल गौर, धारावाहिक में बबल प्रताप की मुख्य भूमिका निभा रहे मिश्कत वर्मा व चैनल के विपणन प्रमुख अनुज कपूर ने बुधवार को मीडिया को बताया कि दशकों से नागिनों को मनुष्य के दुश्मन और हिंसक प्राणी के रूप में दिखाया जाता रहा है। 
इच्छाप्यारी नागिन का उद्देश्य सांपों की जिंदगी को नई रोशनी में दिखाना है और लोगों की सांपों के प्रति अवधारणा का बदलना है। 
विपणन प्रमुख ने बताया कि ‘इच्छाप्यारी नागिन’ में पृथ्वी और नागिस्तान की कहानी है। इच्छा धरती पर प्रताप परिवार में अपना सुरक्षित ठिकाना ढूंढ लेती है और धरती पर रहने के दौरान लोगों की सामान्य जिंदगी, संस्कृति व समाज के कायदों से उनके संघर्ष को समझती है। 
अपनी मासूमियत के साथ वह लोगों को इस बात का अहसास कराती है कि जिंदगी कितनी खूबसूरत है। प्रियाल गौर ने बताया कि वह पहली बार लखनऊ आई हैं और उन्हें यहां आकर अच्छा लग रहा है। उन्होंने यहां के व्यंजनों के बारे में काफी सुन रखा है। धारावाहिक की टीम ने दर्शकों से भेंट की।
 
 
 
 

Related Articles

Back to top button