मनोरंजन

बनने से पहले ही फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ को मिल रही है भारी कीमत

मुंबई: फिल्म ‘बाहुबली’ की सफलता और उसकी चर्चा ने उसके सीक्वल की कीमत और बढ़ा दी है. ऐसा लगने लगा है कि डिस्ट्रि‍ब्‍यूटर्स इस सीक्वल के लिए लाइन लगाकर खड़े हैं और बड़ी से बड़ी कीमत चुकाने को तैयार हैं.bahubali_650x488_61438673499

खबर है कि ‘बाहुबली 2’ को सिर्फ तेलुगु भाषा में रिलीज़ करने के लिए डिस्ट्रि‍ब्यूटर ने 45 करोड़ रुपये में राइट्स खरीदे हैं. मोस्ट अवेटेड और अपकमिंग फिल्म ‘बाहुबली : द कॉनक्लूजन’ फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है या फिर यूं कहें कि इसका क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा है. इसी बीच इसके राइट्स सिर्फ तेलुगु में 45 करोड़ के बिक गए हैं जो अपने आप में बड़ी बात है.

सूत्रों ने बताया, “फिल्म के क्लाइमेक्स में लड़ाई की शूटिंग दिखाई जाएगी, जिसका समय करीब आधे घंटे के आस-पास का है. इस लड़ाई का दृश्य पहली फिल्म में दर्शाए गए युद्ध से भी बड़ा और रोमांचक होने वाला है.” आर.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म में राणा डग्गुबाती, प्रभास, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं.

‘बाहुबली’ के इस सीक्वल का इंतज़ार दर्शकों को बेसब्री से है क्योंकि वो जानना चाहते हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. जो भी हो, दर्शकों के साथ साथ फिल्म व्यापर जगत में भी ये सीक्वल काफी गर्म है.

Related Articles

Back to top button